सेल्फी के चक्कर मे खाई में गिरी गर्भवती महिला

सेल्फी की शौख ने लोगों को इतना पागल बना दिया है कि लोग अपनी ज़िंदगी की परवाह किए बिना खतरनाक जगहों पर जाकर सेल्फी लेते है। जिसकी वजह से सेल्फी के चक्कर मे कोई समंदर में गिरकर अपनी जान गँवा देता है तो क़ोई बांध में। इसी तरह एक बार फिर सेल्फी जानलेवा साबित होते होते रह गई।अपने परिवार के साथ पुणे घूमने आई एक गर्भवती महिला सेल्फी के चक्कर मे 150 फिट खाई में गिर गई। लेकिन महिला खुशनसीब थी ।इसलिए उसकी जान बाल बाल बच गई।

घटना पुणे से 30 किलोमीटर दूर सिंहगड किले की है। प्रणिता लहू इंगले( 28) मूल रूप से लातुर की रहने वाली है। वो अपने पति और भाई के साथ पुणे के सिंहगड किले पर घूमने आई थी। तभी पहाड़ी के चट्टान पर बने सेफ्टी रेलिंग को क्रॉस कर सेल्फी ले रही थी। बारिश से मिट्टी गिला होने के नाते उसका पैर फिसल गया और वो 150 फिट गहरी खाई में जाकर गिर गई।

वन विभाग ने सिंहगढ़ जाने वाले पर्यटकों को सतर्कता बरतने की सलाह दी है।

तभी उसके पति ने आस पास के लोगों से मदद की गुहार लगाई। उसके बाद लोगों ने खाई में उतरकर समय रहते उस महिला को बाहर निकाला। तभी जाकर महिला की जान बच पाई। लेकिन मामूली सा चोट लगने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कुछ दिन पहले किले की और जाने वाली सड़कों पर चट्टान खिसक कर गिर गया था। जिसकी वजह से रास्ते को बंद कर दिया गया था। वन विभाग ने पहाड़ियों पर जाने वाले लोगों को सतर्कता बरतने की सलाह दी थी।


Close Bitnami banner
Bitnami