10.7 C
Munich
Thursday, March 28, 2024

नए संसद भवन के उद्घाटन पर Shah Rukh Khan और Akshay Kumar ने वीडियो शेयर कर दी बधाई, बताया नए भारत की पहचान उम्मीदों का नया घर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आधिकारिक तौर पर देश के नए संसद भवन का उद्घाटन कर दिया है। नए संसद भवन को लेकर अक्षय कुमार, शाहरुख खान और सुपरस्टार रजनीकांत ने खुशी जताई है। इसके साथ ही उन्होंने नए संसद भवन का वीडियो भी शेयर किया है।

शाहरुख खान ने नए संसद भवन का वीडियो शेयर करते हुए एक ट्वीट किया और लिखा, ‘हमारे संविधान को बनाए रखने वाले, इस महान राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक का प्रतिनिधित्व करने वाले और इसके प्रत्येक व्यक्ति की विविधता की रक्षा करने वाले लोगों के लिए यह कितना अद्भुत नया संसद भवन है। नए भारत के लिए एक नया संसद भवन।।। भारत के गौरव के सदियों पुराने सपने के साथ जय हिन्द! #MyParliamentMyPride।

बता दें कि ट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने नए संसद भवन का वीडियो भी शेयर किया है। साथ ही दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने इस वीडियो में अपनी आवाज दी है। इस वीडियो को शाहरुख खान के साथ-साथ अक्षय कुमार ने अपने वॉइस ओवर से ट्वीट किया है। उन्होंने कहा, “नई संसद की तस्वीर देखकर मुझे एक अलग ही आनंद मिल रहा है। मुझे याद है जब मैं इंडिया गेट और उसके आसपास घूमने जाता था, जब मैं दिल्ली में अपने माता-पिता के साथ रहता था, तो ज्यादातर इमारतें अंग्रेजों ने बनवाई थीं।

एक्टर ने आगे लिखा, ‘यह लोकतंत्र का मंदिर है। यही नए भारत की पहचान है। ऐसा भारत जो न केवल संस्कृति और विरासत में सबसे आगे रहा है, बल्कि अब अपनी प्रगति और विकास के साथ आगे बढ़ रहा है। जब आप इस संसद भवन को देखेंगे तो आपको याद होगा कि हमारा देश कहां था और कहां आगे बढ़ गया है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को बधाई भी दी है।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article