शर्मसार हुई इंसानियत बीच सड़क पर घंटों तड़पता रहा युवक,लोग बनाते रहे वीडियो

आप वीडियो और सेल्फी निकालने के कितने भी बड़े शौकीन क्यों ना हो। लेकिन क्या जब कोई जिंदगी और मौत से लड़ता रहेगा तब भी आप उसका वीडियो  और फोटो निकाल कर सोशल मीडिया पर पोस्ट या फिर अपने करीबी को दिखाएंगे। या फिर उसकी मदद करेंगे और उसे अस्पताल पहुंचाएंगे। लेकिन जो घटना पुणे में घटी है बेहद ही शर्मनाक और मानवता को शर्मशार करने वाली घटना है। पुणे के पिम्परी भोसरी इलाके में एक बाइक सवार सॉफ्टवेयर इंजीनियर सतीश प्रभाकर मेटे (25) को पीछे से एक फोर व्हीलर वाले ने ठोकर मार दी जिसमे गंभीर रूप से जख्मी हुए सतीश की मौत हो गई।

इस एक्सीडेंट के बाद खून से लथपथ सतीश घंटों बिच सड़क पर तड़पता रहा. और लोगों से सहायता कि भीख मांगता रहा। लेकिन लोगों ने सतीश कि मदद करने के बजाय इस दृश्य को लोगों और अपने करीबियों को दिखाने के लिए इसका वीडियो बनाते रहे। बीच सड़क पर खून से लथपथ पड़े सतीश के पास से जो कोई भी गुजरता था।तड़पते सतीश का वीडियो निकालकर चले जाता।

सड़क पर खून से लथ पथ पड़ा रहा इंजीनियर, मदद करने की बजाय वीडियो बनाते रहे लोग

इसी तरह घंटों बीच सड़क पर तड़पते सतीश कि मदद एक डेंटिस्ट डॉक्टर ने की। वहां से गुजर रहे एक डेंटिस्ट डॉक्टर ने सतीश को इस हालत में देखकर उसे फ़ौरन पास के अस्पताल में ले गए लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। शायद लोग वीडियो बनाने की बजाय उसे सही समय पर हॉस्पिटल ले जाते तो शायद उसकी जान बच जाती।

भोसरी एमआईडीसी पुलिस थाने के पुलिस इंस्पेक्टर भीमराव शिंदे के मुताबिक, सतीश नामक इंजीनियर बुधवार शाम बाइक से घर जा रहा था। उसकी बाइक को पीछे से एक फोर व्हीलर ने टक्कर मारी, जिससे वह सड़के बीच घायल होकर गिरा। फोर व्हीलर का ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। वहीं पुलिस फरार चल रहे ड्राइवर की तलाश करने के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।


Close Bitnami banner
Bitnami