शिक्षकों का बच्चों को `बर-बर` सज़ा

मुंबई के विक्रोली टैगोर नगर इलाके में कमल वासुदेव वायकुले इंग्लिश मीडियम स्कूल के पीटी टीचर और उसके साथ दो अन्य शिक्षकों ने मिलकर स्कूल में 25 से 30 बच्चों के बाल देने का मामला सामने आया है। इस मामले में विक्रोली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

दरअसल स्कूल के पीटी टीचर ने बच्चों को बाल कटवाने की हिदायत दी थी। दूसरे दिन जब बच्चे बाल काट कर स्कूल नही आये तो गुस्साए पिटी टीचर ने स्कूल के संचालक बट्टा और शिक्षक तुषार मामा के साथ मिलकर सुबह स्कूल में प्राथना के वक़्त 25 से 30 बच्चों के बाल काट दिए। शिक्षकों द्वारा हानन फानन में काटे गए बच्चों के बाल से कई बच्चों के सिर पर छोटे भी लगी है।

मामला प्रकाश में तब आया जब इनमे से एक बच्चा अपने घर गया तो उसके पिता ने देखा बच्चे के सर से खून निकल रहा है।पिता ने अपने बच्चे से सर में लगी चोट के बारे में पूछा तो बच्चे ने स्कूल में शिक्षक द्वारा किये गए कारनामे को बताया। तभी बच्चे के पिता ने स्कूल में जाकर देखा तो पता चला कि सिर्फ उसके बच्चे का बाल नही काटा गया और भी कई बच्चों का बाल काटा गया है। इसमें हैरानी वाली बात तो ये है की शिक्षक हर एक बच्चे के बाल अलग अलग डिज़ाइन से काटे गए थे।

उसके बाद बच्चों के परिजनों ने विक्रोली पुलिस थाने जाकर स्कूल के शिक्षकों के ऊपर मामला दर्ज करवाया। विक्रोली पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।


Close Bitnami banner
Bitnami