शिवसेना ने एनडीए छोड़ने के दिए संकेत

केंद्र और राज्य सरकार में सहयोगी शिवसेना जल्द ही एनडीए का दामन छोड़ने का एलान कर सकती है.शिवसेना और भाजपा में जारी तनातनी के बीच आज मातोश्री पर विधायक मंत्री और सांसदों की बैठक हुई.पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से सभी ने सरकार के ऊपर अनदेखी करने का आरोप लगाया है.और सभी ने एक सुर में कहा की जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी एनडीए से बाहर हो जाए। ये सरकार जनता विरोधी है।

सोमवार को मातोश्री में पार्टी विधायकों और सांसदों की समीक्षा बैठक थी। इस दौरान सभी विधायकों और सांसदों ने सरकार पर उनके कक्षेत्रों की अनदेखी का आरोप लगाया। सभी ने एक स्वर में एनडीए से अलग होने की बात कही। हालांकि इस मामले में अंतिम फैसला पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे को ही लेना है। बता दें कि, महंगाई के मुद्दे पर शिवसेना जल्द ही राज्य सरकार के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन करने जा रही है।

शिवसेना सांसद संजय राउत का कहना है कि हम निर्णय के करीब पहुँच चुके है। बैठक में उद्धव ने अपने सभी नेताओं कि सुनी है। महाराष्ट्र में महंगाई बढ़ गयी है। सरकार के खिलाफ लोगों में आक्रोश का माहौल है। सरकार कि गलती का फटका शिवसेना को ना लगे इस लिए शिवसेना महंगाई के खिलाफ राज्य भर में आंदोलन करने जा रही है। हमें सरकार में रहना है कि नहीं इसका अंतिम निर्णय उद्धव ठाकरे लेंगे।


Close Bitnami banner
Bitnami