शोले स्टाइल में इमारत पर चढ़ गयी पत्नी, कहा अगर पति ने सॉरी नहीं बोला तो लगा दूंगी छलांग

आप को शोले फिल्म को वो सीन तो याद होगा ही जब वीरू यानी धर्मेंद्र बसंती को मनाने के लिए ऊँची टंकी पर चढ़ गए थे। कल शोले का यही सीन डोंबिवली में भी दोहराया गया। फर्क इतना था की इस रियल लाइफ सीन में धर्मेंद्र नहीं बल्कि 19 वर्षीय आरती चौधरी थी जो बिल्डिंग की छत पर चढ़ गईं। 

शादी के लिए नहीं बल्कि वो अपने पति से नाराज़ थी और वो चाहती थी की पति अपनी गलती माने और उसे सॉरी कहे।  

वीडियो में जो लड़की दिखाई दे रही है वो आरती चौधरी है। आरती कल अचानक अपनी बिल्डिंग की छत पर चढ़ गईं। और छत के किनारे पर खड़े होकर आरती आत्महत्या की धमकी देने लगी। वो बिल्डिंग पर कड़ी होकर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगी। उसकी चीख सुनकर वहां सैंकड़ो लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने जब उससे पुछा की वो ऐसा क्यों कर रही है तो उसने बतया ‘ मेरे पति ने बिना वजह मुझे डांटा है, मेरी गलती नहीं थी तभी भी वो उसपर चिल्लाया है। अगर उसने माफ़ी नहीं मांगी तो मैं छलांग लगा दूँगी। आप लोग  मेरे पति से मुझसे माफी मांगने को कहें, नहीं तो मैं कूदकर जान दे दूंगी।’ पूरा दृश्य फ़िल्मी सीन लग रहा था। शोले के वीरू का गांव वालों … वाला सीन लोग सामने देख रहे थे। 

ये सब देखकर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन लड़की मानने को तैयार नहीं हुई। जब उसे पकड़ने की कोशिश की गयी तो वो छत के और किनारे कड़ी हो गई। पूरा ड्रामा करीब एक घंटे तक चला। किसी तरह उसका पति छत तक पहुंचा और उसने भीड़ के सामने सॉरी कहा तब जाकर लड़की मानी। फिर जाकर उसे पकड़ा गया और नीचे लाया गया। 

पुलिस के मुताबिक, आत्महत्या का ये फ़िल्मी सीन दोपहर 2 बजे शुरू हुआ। आरती नाम की महिला चार मामले की बिल्डिंग की छत से चिल्लाने लगी, ‘मेरे पति महेश को ले आओ, मुझसे माफी मांगने को कहो, नहीं तो मैं यहां से कूद जाऊंगी।’ दोनों की शादी 6 महीने पहले हुई थी। 


Close Bitnami banner
Bitnami