तीन पुलिसवालों द्वारा एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

महाराष्ट्र पुलिस एक बार फिर कठघरे में है। इस बार उनपर एक युवक की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगा है। औरंगाबाद से जो वीडियो सामने आया है उसमे तीन ट्रैफिक हवलदार एक युवक की लात घूसों से पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। मौके पर कई लोग भी खड़े हैं जो इस युवक की पिटाई का वीडियो अपने मोबाइल में क़ैद करते दिखाई दे रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक़, ये सब कुछ हुआ महाराष्ट्र के औरंगाबाद के आकाशवाणी चौक पर। बताया जा रहा है की तीन युवक एक ही बाइक पर सवार हो कर जा रहे थे। तभी ट्रिपल सीट जा रहे है इन लड़कों को ट्रैफिक हवलदार ने रुकने का इशारा किया। लड़के रुके भी, पुलिस वालों ने जब उनसे ड्राइविंग लाइसेंस और दूसरे कागज़ात मांगे तो इसे लेकर लड़का उनसे उलझ पड़ा। बात इतनी बढ़ गयी की नौबत धक्का मुक्की तक आ गयी, तब तक ट्रैफिक हवलदार ने अपने दो और साथियों को भी वहां बुला लिया। और फिर तीनों ने मिलकर लड़के की लात घूसों से पिटाई कर दी। पुलिस वालों की पूरी हरकत लोगों ने अपने कैमरे में क़ैद कर ली।     

इस मारपीट के बाद औरंगाबद ट्रैफिक पुलिस ने युवक के खिलाफ औंरबगबाद के जवाहर नगर पुलिस ठाणे में मामला दर्ज करवा दिया है। लेकिन सवाल यहाँ ये भी की मामला तो इन पुलिसवालों के खिलाफ भी दर्ज होना चाहिए। अगर इस युवक ने कानून तोडा था तो उसे पुलिस हवाले पहले ही किया जाना चाहिए था। इन पुलिस वालों को बेरहमी से पिटाई की अनुमति किसने दी। 


Close Bitnami banner
Bitnami