उभरते हुए संगीतकार नें बिल्डिंग से छलाँग लगाकर की ख़ुदकुशी

सपनों कि नगरी कहे जाने वाली मुंबई में अलग अलग शहर से लोग अपनी अपनी किस्मत आजमाने के लिए आते है।मुंबई के बांद्रा इलाके में अपनी किस्मत आजमाने बेंगलोर से मुंबई आए एक उभरते संगीतकार और पियानोवादक करण थॉमस जोसफ (29) के ख़ुदकुशी करने का मामला सामने आया है। करण बांद्रा के जिस बिल्डिंग में अपने दोस्त के साथ रहता था। उसी बिल्डिंग के 12 वे मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। करण ने ख़ुदकुशी क्यों कि वो अभी तक साफ़ नहीं हो सका है. फिलहाल पुलिस एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज करण के ख़ुदकुशी की वजह को तलाश रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक करण ने बेंगलोर में कई सारे शो किए उसके बाद वो अपनी किस्मत आजमाने के लिए बैंगलोर से मुंबई आया। मुंबई में वो अपने दोस्त ऋषि शाह के घर उसके साथ रहता था। जानकारी के मुताबिक आज सुबह दोनों बिल्डिंग के हाल में बैठकर दोनों टीवी देख रहे थे तभी करण अचानक दौड़ते हुए गया और खिड़की के बाहर छलांग लगा दिया।जब निचे लोगों शोर मचाया तब जाकर करण के दोस्तों को मालुम पड़ा की करण ने खिड़की से बाहर कूदकर छलांग लगा दी। इसके बाद करण के दोस्तों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मुंबई पुलिस एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज आत्महत्या की वजह को तलाश रही। पुलिस ने करण के फ़ोन को फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेज दिया है।

 

देखें करण की तसवीरें 

 


Close Bitnami banner
Bitnami