चप्पल मार सांसद के बचाव में संजय राउत लेकिन उद्धव नाराज़

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ के लिए चप्पल काण्ड के बाद उनकी स्तिथि मिली जुली है। एक तरफ देश भर में उनकी इस हरकत की वजह से उनकी जमकर निंदा हो रही है तो दूसरी तरफ पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे भी नाराज़ बताये जा रहे हैं। ऐसे में पहली बार उनकी पार्टी की तरफ से कोई उनके समर्थन में खड़ा हुआ है। शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने उनका बचाव किया है। राउत के मुताबिक़ शिवसेना अपने पार्टी सांसद रवींद्र गायकवाड़ के व्यवहार का किसी तरह का कोई समर्थन नहीं करती, लेकिन उन्हें लगता है की इसके लिए सिर्फ गायकवाड़ ही ज़िम्मेदार नहीं हैं। हो न हो उन्हें उकसाया गया है होगा तभी उनके नेता ने हाँथ उठाया है । और जहां जरूरत होगी शिवसेना नेता अपने हाथ उठाएंगे।

राज्यसभा संसद राउत ने कहा, किसी पर हमला करना शिवसेना की कभी संस्कृति नहीं हो सकती लेकिन हम निश्चित तौर पर जहां जरूरी होगा अपने हाथ उठाएंगे।

Bal thakchrey

वहीँ दूसरी तरफ एयर इंडिया के कर्मचारी की पिटाई के मामले के टूल पकड़ने के बाद एयर इंडिया और इंडिगो सहित दूसरे फ्लाइट्स द्वारा उनका टिकट कैंसल कर दिए जाने के बाद गायकवाड को अगस्त क्रांति से मुंबई रवाना होना। दिल्ली से मुंबई के ट्रेन सफर में गायकवाड लगातार मीडिया के सवालों से बचते रहे। कल तक मीडिया में शेखी बघारने वाले सांसद ने मीडिया को ही अपने कम्पार्टमेंट से बाहर निकल दिया

जानकारी के मुताबिक़ सांसद मुंबई पहुँचते ही सीधा मातोश्री जायेंगे और शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात करके अपनी बात रखेंगे। आपको बता दें कि इस पूरी घटना से उद्धव नाराज़ बताये जा रहे हैं ,घटना के सामने आने के बाद शिवसेना ने कहा था कि वह हिंसा की पक्षधर नहीं है। बहरहाल, इस पूरी घटना के लिए शिवसेना ने एक पैनल बनाया है। गायकवाड इस पैनल के सामने अपना पक्ष रखेंगे।
 


Close Bitnami banner
Bitnami