Mira Bhayander : बकाया वेतन को लेकर संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने ‘भीख मांगकर’ किया प्रदर्शन

Image Credit : The Free Press Journal

मुंबई (Mumbai) से लगे ठाणे जिले (Thane District) में मीरा भायंदर नगर निगम (Mira Bhayander Municipal Corporation-MBMC) ) द्वारा अनुबंध पर रखे गए करीब 100 स्वास्थ्य कर्मियों (Health Workers) ने बकाया वेतन की मांग को लेकर निकाय के खिलाफ ‘भीख मांगकर’ प्रदर्शन किया। इन कर्मियों का आरोप है कि उन्हें पिछले चार महीन से वेतन नहीं मिला है.

कर्मियों ने निकाय मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। इनमें नर्स (Nurses) और वॉर्ड ब्वॉय (Ward-Boys) शामिल हैं. ये एमबीएमसी (MBMC) द्वारा संचालित पंडित भीमसेन जोशी अस्पताल (Bharat Ratna Pandit Bhimsen Joshi Civil Hospital) में सेवा दे रहे हैं.

स्वास्थ्यकर्मियों का कहना है कि उन्हें पिछले चार महीने से वेतन नहीं मिला है, जिससे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

जानकारी के मुताबिक़ एक स्वयंसेवी संगठन के पदाधिकारियों का प्रतिनिधिमंडल नगर निगम के आयुक्त दिलीप ढोले से मिला और इन कर्मियों की मांगों से उन्हें अवगत कराया.

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि निकाय प्रमुख ने जल्द ही मुद्दे के समाधान का आश्वासन दिया है. वहीं आयुक्त कार्यालय ने भी इस बैठक और प्रतिनिधि मंडल को दिये गए आश्वासन की पुष्टि की है .


Close Bitnami banner
Bitnami