UP की रिवाल्वर रानी के बाद, पुणे में प्रेमिका ने शादी पंडाल को आग लगा दी

उत्तर प्रदेश की रिवाल्वर रानी तो आपको याद होगी कैसे मंडप से दूल्हे को उठा ले गयी थी। 

अब ऐसी ही एक घटना पुणे में सामने आयी है। लेकिन इस बार लड़की हथियार के बल पर दूल्हे को अगवा कर नहीं ले गई। बल्कि  बॉयफ्रेंड के धोखे से बौखलाई लड़की ने प्रेमी के गाड़ी को और मंडप को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है। 

लड़किन ने पुलिस को बताया कि, वो अपने बॉयफ्रेंड के धोखे से नाराज़ थी। आरोपी लड़की सुषमा गणपत टेमघर का कई महीनों से दीपक नाम के एक लड़के संग अफेयर चल रहा था।दीपक ने उससे शादी का झांसा देकर उससे कई महंगे महंगे गिफ्ट खरीदवाए। उसने दीपक को एक स्कूटी भी गिफ्ट की थी। 

धोखा देकर प्रेमी कर रहा था शादी, प्रेमिका ने शादी के पंडाल को लगाई आग

लेकिन एक दिन अचानक दीपक मुकर गया और उसकी शादी कहीं और तय हो गई। जब वो दीपक के घर पहुंची तो उसने परिवार के सामने उसे पहचानने तक से इंकार कर दिया। फिर क्या था, इसी बात से नाराज सुषमा दीपक के घर पहुंची और पहले अपनी गिफ्ट की हुई स्कूटी को आग के हवाले कर दिया। तीन दिन बाद सुषमा वापस लौटी और दीपक कि शादी कि तैयारी के लिए लगाए गए पंडाल को भी सुषमा ने आगे के हवाले कर दिया।

सुषमा के मुताबिक़ इसके वो सीधे लड़की के घर जाने वाली थी, लेकिन उसे उसका सही पता नहीं मिल पाया। जब वो आग लगाकर जा रही थी तभी दीपक के गांव के लोगो ने उसे देख लिया था। मगर कोई उसे पहचान नहीं सका था, जब दीपक से पूछताछ के बाद सुषमा का नाम सामने और पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।    


Close Bitnami banner
Bitnami