VIDEO: मछली पकड़ने गया था यह शख्स, तभी अचानक आ गया मगरमच्छ, फिर हुआ ये…

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक युवक के साथ एक अजीब घटना घटी. दरअसल, यह युवक मछली पकड़ने गया था, लेकिन वहां जो हुआ उसे देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. युवक नदी में मछली पकड़ने की कोशिश कर रहा था, तभी वहां एक विशाल मगरमच्छ आ गया. मगरमच्छ को देख वह युवक वहां से भाग खड़ा हुआ. मगरमच्छ ने मछली का पीछा करते हुए उसे पकड़ लिया और उसे निगल गया. अचानक से हुई इस घटना से वह युवक सहम गया. इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वह युवक मछली पकड़ने की कोशिश करता है और मछली जैसे ही उसके जाल में फंस जाती है. वैसे ही एक मगरमच्छ उसकी तरफ लपकता है. हालांकि मगरमच्छ को देख युवक वहां से भाग जाता है, लेकिन मगरमच्छ मछली को खाने में सफल हो जाता है.

इस घटना का यह वीडियो बीते रविवार को फेसबुक पेज ‘बोंकर्स एडवेंचर’ पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में 13 फुट लंबे मगरमच्छ को मछली का पीछा करते हुए देखा जा सकता है. मगरमच्छ को देख वह युवक मछली को छोड़ वहां से भाग खड़ा होता है. इस वीडियो को 71,000 बार देखा जा चुका है. इस घटना के बाद युवक ने एनटी न्यूज से बातचीत की और कहा, मैं उस समय नर्वस नहीं था. मैं पानी से पांच मीटर दूर था, लेकिन मेरे पैर बुरी तरह से कांप रहे थे.’

ऑस्ट्रेलिया में कैहिल्स क्रॉसिंग मगरमच्छ निहायत पानी के लिए कुख्यात है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है.

Source NDTV


Close Bitnami banner
Bitnami