0

राजधानी पटना स्थित पीएमसीएच में डेंगू के मरीजों से मंगलवार को मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकने की घटना हुई है. बताया जाता है कि पीएमसीएच में डेंगू पीड़ितों से मिलने और पीएमसीएच का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे केंद्रीय मंत्री से मांगों को लेकर छात्र ने स्याही फेंकी है.

जानकारी के मुताबिक, बाढ़ व जलजमाव के बाद सूबे में पांव पसार रहे डेंगू के मरीजों से मिलने और वार्डों का निरीक्षण करने के लिए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे मंगलवार को राजधानी पटना स्थित पीएमसीएच पहुंचे. वार्डों का निरीक्षण कर वापस जाने के लिए केंद्रीय मंत्री जैसे ही गाड़ी पर सवार हो रहे थे, तभी गाड़ी पर सवार एक युवक ने केंद्रीय मंत्री पर स्याही फेंक दी. इसके बाद युवक सुरक्षाकर्मियों के बीच से फुर्ती से फरार हो गया. सुरक्षाकर्मियों ने आरोपित युवक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो सके. वहीं, केंद्रीय मंत्री के सुरक्षाकर्मियों के सामने युवक द्वारा उठाये गये इस कदम ने केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा पर भी प्रश्नचिह्न लगा दिया है.

घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री ने नाराजगी जताते हुए कहा है कि इस तरह का काम गंदी राजनीति करनेवाले ही करते हैं. पता नहीं, उन्हें इससे क्या हासिल होगा? वहीं, स्याही फेंकनेवाले युवक ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में बताया है कि उसका नाम निशांत झा है. वह जन अधिकार पार्टी का युवा प्रदेश का सचिव है. बिहार में बाढ़ और जलजमाव से उत्पन्न परेशानी को देखते हुए उसने यह कदम उठाया है. साथ ही कहा है कि यह उसका निजी फैसला था.

बंगाल पुलिस ने सुलझा दी मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर की गुत्थी, मुख्य आरोपी गिरफ्तार को देख कर हैरान हैं परिवार

Previous article

Maharashtra Elections 2019: राहुल गांधी पर CM फडणवीस का तंज, कहा- वह जितना ज्यादा बोलेंगे, उतना…

Next article

You may also like

More in Exclusive

Comments

Comments are closed.