0

हमारी ट्रैफिक पुलिस अक्सर यह साबित करती नजर आती है कि हर नागरिक के लिए उनके नियम समान हैं, चाहे वह कोई सेलेब ही क्यों न हो. जी हां, हम बात कर रहे हैं जान्हवी कपूर के साथ ‘धड़क’ में सभी के दिलों को धड़का चुके ईशान खट्टर की, जिन्हे हमारे ट्रैफिक पुलिस ने अनजाने में ही सही लेकिन नियमों का पालन नहीं करते हुए देखा और इस वजह से उन्हें पेनालिटी भरनी पड़ी.

आज सुबह ईशान को अपनी स्पोर्ट्स बाइक को नो पार्किंग एरिया में पार्क करने की कीमत चुकानी पड़ी. दरअसल, उस दौरान एक्टर बांद्रा के एक रेस्तरां में थे, जहां वह पोस्ट वर्कआउट खाने का आनंद ले रहे थे. अपना भोजन पूरा करने के बाद, जब वे कैफे से बाहर निकले, तो उन्होंने देखा कि ट्रैफिक पुलिस का ट्रक उनकी बाइक को टो कर रहा है.

View this post on Instagram

#ishankhattar snapped

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जिसके बाद वह तेजी से ट्रक की ओर भागे और उनसे अपना वाहन छोड़ने का आग्रह किया. जिसके बाद पुलिस ने ईशान को उनकी बाइक वापस दी, लेकिन उनसे 500 रुपये का जुर्माना लेने के बाद. और फिर क्या ईशान ने फाइन का भुगतान किया, लेकिन वहां मौजूद पेप्स को देख वह बहुत खुश नहीं थे.

आपको बता दें की ईशान ऐसे पहले एक्टर नहीं हैं, जिन्हे नियमों को तोड़ने के लिए पकड़ा गया. बल्कि वरुण धवन, कुणाल खेमू, लवबर्ड्स हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा, सोनू सूद, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जैसे स्टार्स ने भी कभी न कभी किसी नियमों को तोडा है.

Video:शादी के बाद भी दूसरी के चक्कर में पड़े निरहुआ, कहा ‘लागत त की दूसरे पट गईलू’

Previous article

उर्मिला के रोड शो में जबरन घुसकर ‘मोदी-मोदी’ कर रहे थे कुछ युवक, कांग्रेसियों ने कुटा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.