माँ का जाना हमारे लिए दुनिया ख़त्म हो जाना था……… पहली बार श्री देवी के निधन पर बोली बेटियां जाह्नवी-खुशी, बताया मां के निधन की खबर हो गई थी दोनों की ऐसी हालत

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की बॉन्डिंग सिर्फ बहनों तक सिमित नहीं हैं, बल्कि दोनों अच्छे दोस्त भी हैं। अक्सर दोनों छुट्टियों पर साथ जाते हैं एक दूसरे से साड़ी बातें शेयर करते हैं अपना हर सुख दुःख बाँटते हैं। बहनों कि ये बॉन्डिंग कैमरे में कैद होती रहती है। अब ये कपूर सिस्टर्स करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ के अगले एपिसोड में नजर आ रही है। इस दौरान दोनों बहनों ने खूब मस्ती की। खुशी और जाह्नवी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर काफी बाते कीं। ऐसे में एक पल वो भी आया जब करण ने पहली बार दोनों बहनों के सामने उनकी मां श्रीदेवी के बारे में बात की है। कॉफी विद करण 8 के हालिया एपिसोड में जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी की मौत के बारे में खुलकर बात की।

जान्हवी ने इस शो में उस दिन का खुलासा किया जब उन्हें अपनी अम्मा के निधन की खबर मिली थी। इस बारे में जाह्नवी ने बताया, जब मेरे पास फोन आया तो मैं अपने कमरे में थी। दूसरी तरफ मुझे खुशी के कमरे से रोने की आवाजें सुनाई दे रही थीं। मैं बुरी तरह रोते हुए उसके कमरे में गई। मैं जैसे ही खुशी के सामने गई तो उसने मेरी तरफ देखा और रोना बंद कर दिया। वह मेरे पास बैठ गई और मुझे शांत किया। मैंने इसके बाद कभी उसे इस बारे में रोते नहीं देखा।

खुशी और श्रीदेवी में हैं यह समानताएं
मां श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए जान्हवी थोड़ा इमोशनल भी हो गईं। इसी बीच खुशी कहती हैं कि उन्हें लगा कि परिवार के लिए उन्हें खुद को संभालना होगा। खुशी ने कहा- ‘मुझे लगा जैसे मुझे अब इन सभी को संभालना है, सभी को साथ रखना होगा क्योंकि मुझे लगता है कि मैं हमेशा से परिवार में सबसे मजबूत रही हूं। आगे जान्हवी ने खुशी और श्रीदेवी के बीच समानताओं के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, वह बहुत शांत स्वभाव की इंसान हैं और मुझे लगता है कि उनमें और मम्मा में यही एक समानता है, लेकिन कैमरे के सामने फूट-फूट कर रोने लगती है।

ता दें कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को दुबई में हुआ था। उस समय वह एक फैमिली फंक्शन के लिए वहां गई थीं, जबकि खुशी और जाह्नवी वापस इंडिया लौट चुकी थीं। एक्ट्रेस के निधन से पूरा देश सदमे में था। कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा था कि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उन दिनों जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की रिलीजिंग को लेकर बेहद उत्साहित थीं।

इन फिल्मों में दिखेंगी खुशी-जाह्नवी
दूसरी ओर खुशी और जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो खुशी ने हाल ही में रिलीज हुई नेटफ्लिक्स की फिल्म द आर्चीज से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। खबर है अब जल्द ही वह इब्राहिम अली खान के साथ अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं। वहीं, जाह्नवी को ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘देवरा’ टाइटल से बन रही फिल्मों में देखा जाने वाला है।