जापान में भूकंप में बुरी तरह डर गए थे जूनियर एनटीआर और उनका परिवार, RRR एक्टर ने बताया कि वहां के लोगों का दर्द बयान नहीं कर सकता 

जापान में लोग काफी दहशत में हैं, जहां सोमवार से अब तक करीब 18 घंटों में 155 भूकंप आ चुके हैं। इसमें सबसे तेज झटके इशिकावा में महसूस किए गए, जिनमें से एक की तीव्रता 7.6 तथा दूसरे की तीव्रता 6 से अधिक थी। जापान के मौसम विज्ञान कार्यालय ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार शाम 4 बजे (स्थानीय समय) के बाद से आए ज्यादातर भूकंप रिक्टर पैमाने पर 3 से अधिक तीव्रता के थे। उन्होंने यह भी कहा कि इन भूकंपों की तीव्रता हालांकि धीरे-धीरे कम हो गई, फिर भी मंगलवार को कम से कम छह बड़े झटके महसूस किए गए।

इस बीच बड़ी राहत कि खबर ये है कि दक्षिण भारत के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर सकुशल अपने घर लौट आए हैं। वो अपने परिवार के साथ नए साल कि छुट्टियां मनाने जापान गए था। वहीँ उनके परिवार का सामना इस भीषण भूकंप से हुआ था। भूकंप आते ही जूनियर एनटीआर ने फ़ौरन भारत लौटने का फैसला किया और घर वापस आ गए हैं। यहाँ पहुंचकर उन्होंने इसकी जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया के ज़रिए दी है।

जूनियर एनटीआर ने 2 जनवरी की रात जापान में आए भूकंप को लेकर ट्वीट किया है। इस होश उड़ा देने वाली घटना के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि वो बुरी तरह शॉक्ड हैं। एक्टर ने घटना को लेकर अफसोस जताया और जल्द ठीक होने की बात कही।

जूनियर एनटीआर ने कहा, “आज जापान से घर वापस आया और भूकंप के झटकों की खबर से गहरा सदमा लगा है। पिछला पूरा हफ्ता वहां बिताया और इससे प्रभावित सभी लोगों के प्रति मेरी संवेदना है। जो लोग इससे बचने में कामयाब रहे हैं उनके लिए खुश हूं और जल्द रिकवरी की उम्मीद कर रहा हूं। मजबूत रहो, जापान।”

जूनियर एनटीआर अपनी पत्नी, लक्ष्मी प्रणति और अपने दो बच्चों, अभय और भार्गव के साथ जापान में क्रिसमस के समय ही छुट्टियां मनाने चले गए थे। लेकिन नया साल उनका फीका रहा। क्योंकि वहां बार- बार तेज भूकंप के झटके आए जिससे काफी नुकसान हुआ है। मालूम हो कि 1 जनवरी को जूनियर एनटीआर, उनकी पत्नी और दो बेटों को हैदराबाद हवाई अड्डे पर आते देखा गया।