0

मुंबई: कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के जाने-माने एक्शन निर्देशक वीरू देवगन का निधन हो गया.  इस दुख की घड़ी में उनके बेटे अजय देवगन और बहू काजोल को धीरज बधाने पूरा बॉलीवुड पहुंचा. अब काजोल ने उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है. काजोल ने मंगलवार को अपने साथ उनकी एक तस्वीर को ट्वीट किया.

इस तस्वीर के कैप्शन में काजोल ने लिखा, “खुशी के लम्हों में..इसी दिन उन्हें लाइफटाईमअचीवमेंट का अवॉर्ड मिला था, लेकिन इसे साबित करने के लिए पूरी जिंदगी लग गई. उनकी जिंदगी पर कई लोग शोक जता रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी को अच्छे से जीया है..आरआईपी विद लव.”

बता दें कि अजय देवगन का पूरा परिवार साथ ही रहता है और काजोल ही अपने ससुर का ख्याल रखती थीं. उनके अंतिम संस्कार के दौरान भी काजोल फूट-फूट कर रो पड़ी थीं.

वीरू देवगन ने 85 साल की उम्र में 27 मई को आखिरी सांस ली थी. ‘हिम्मतवाला’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘फूल और कांटे’, ‘दिलवाले’ और ‘लाल बादशाह’ जैसी फिल्मों के लिए एक्शन दृश्यों का निर्देशन देने के अलावा उन्होंने साल 1999 में फिल्म ‘हिंदुस्तान की कसम’ का निर्देशन भी किया था जिसमें अजय देवगन और मेगास्टार अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे.

संजय मिश्रा की फिल्म ‘शैडो ऑफ ओथेलो’ की शूटिंग पूरी हुई

Previous article

‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3 ने यू ट्यूब पर मचाया ग़दर, 5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.