0

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल फिर से वापस आ गई हैं और इस बार उनका निशाना दीपिका पादुकोण बनी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, दीपिका से कंगना की फिल्म ‘जजमेंट है क्या’ पर हुए विवाद के बारे में पूछा गया था. जिसपर एक्ट्रेस ने कहा, “जब हमारे पास ‘मेंटल है क्या’ जैसी फिल्म्स हैं, और हमारे पोस्टर उसी तरीके के हैं, तो हमें अधिक संवेदनशील होना चाहिए. क्योंकि हम मानसिक बीमारी के स्टिग्मा को थोड़ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर ये इसे स्टीरियोटाइप कर रहे हैं.”

दीपिका द्वारा दिए गए इस स्टेटमेंट के सामने आने के बाद कंगना की बहन ने अपने ट्वीटर हैंडल से कई ट्वीट कर एक्ट्रेस को अपना निशाना बनाया. पहले ट्वीट में वह लिखती हैं “हद है मतलब, कंगना ने दिमागी बीमारी पर इतनी अच्छी फिल्म बनाई मगर उससे भी प्रॉब्लम है…वाह! अच्छा है तुम लोगों जैसे क्लास नहीं है, कंगना को फिर भी फील होता है कि हमें मेंटल शब्द को नॉर्मलाइज कर देना चाहिए.”

अपने दूसरे ट्वीट में रंगोली ने लिखा है कि “सॉरी कंगना को डिप्रेशन का नाटक नहीं आया, उसने हीरो के कच्छे मीडिया के सामने नहीं सुखाए, इसके बजाय उसने दिमागी बीमारी के मरीज की भूमिका बखूबी निभाई, कितनी नादान है इमेज नहीं बना पाई पब्लिक और मीडिया को उंगलियों पर नहीं घुमा पाई, बस ऑनेस्टली अपने काम में लगी है, उससे ज्यादा स्टुपिड कोई है? खेलने वाले तो खेल रहे हैं.”

आगे रंगोली लिखती हैं “दीपिका के फैंस मुझ पर बरस पड़े हैं, ये देखो मैंने थोड़े ही कहा उसने है, मैं भी हैरान हूं जो इंसान अपने को-स्टार के कच्छों में घुसा रहता है उसे क्या पता फिल्म का टाइटल चेंज होकर फिल्म रिलीज और क्रिटिकली अक्लेम्ड होकर जा चुकी है.”

अब आने वाले समय में अब देखना दिलचस्प होगा कि दीपिका इसपर क्या रिएक्शन देती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी के खिलाफ मामला दर्ज, ज़ायरा वसीम के खिलाफ की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

Previous article

पति संग ‘सिंदूर खेला’ में शामिल हुईं सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां, बोलीं – विवाद मायने नहीं रखते

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.