साउथ में डेब्यू करने जा रहीं हैं बेबो ! अब यश की फिल्म ‘टॉक्सिक’ में नजर आएंगी करीना कपूर खान 

बॉलीवुड की कई बड़ी हसीनाओं ने दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपना डेब्यू किया है। Aishwarya Rai Bachchan, Priyanka Chopra,Deepika Padukone, Disha patani जैसी बड़ी अभिनेत्रियों ने हिंदी और दक्षिण दोनों भाषाओँ में अपनी पहचान बनाई है। अब इस लिस्ट में एक और बड़ा नाम जुड़ने जा रहा है। बेबो यानी करीना कपूर खान भी जल्द साउथ में डेब्यू करने का रहीं हैं। वो कन्नड़ एक्टर यश के साथ उनकी अगली एक्शन फिल्म टॉक्सिक में काम करेंगी।  ‘केजीएफ चैप्टर 1’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता ‘यश’ जल्द ही फिल्म ‘टॉक्सिक’ में दिखाई देने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने पिछले साल 2023 में दिसंबर के महीने में इसके टाइटल का खुलासा करते हुए दी थी। अब फिल्म में ‘यश’ के विपरीत एक्ट्रेस के नाम पर चर्चा की जा रही है। ऐसे में इसके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का नाम सामने आ रहा है।

ऐसा पहली बार होगा जब करीना और यश एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे और एक्ट्रेस का कन्नड़ फिल्मों में डेब्यू होगा। खबरों के अनुसार, ‘टॉक्सिक’ के निर्देशक गीतू मोहनदास इस बारे में आने वाले दिनों में घोषणा कर सकते हैं। इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग भी कुछ ही हफ्तों में शुरू होगी। इस फिल्म के साथ करीना कपूर अब कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं।

हालांकि अभी तक करीना की तरफ से इसे लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। हालांकि इस खबर ने एक्ट्रेस के फैंस का एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दिया है। यश ने अपनी 19वीं फिल्म ‘टॉक्सिक’ का टाइटल दिसंबर 2023 में रिवील किया था। टाइटल रिवील करने के साथ-साथ यश ने अपने किरदार की पहली झलक भी एक वीडियो के जरिए दिखाई थी।