0

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था. साथ ही यह फिल्म उनके करियर की ऐतिहासिक फिल्म बन गई. हालांकि ‘कबीर सिंह’ को लेकर कुछ लोगों ने शाहिद की आलोचना की. फिल्म क्रिटिक्स की भी इस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया थी. लेकिन लोगों ने फिल्म में शाहिद की एक्टिंग की जमकर तारीफ की. लेकिन फिल्म की रिलीज के कई दिनों बाद अब शाहिद की एक्स-गर्लफ्रेंड करीना कपूर ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. 

एक इंटरव्यू के दौरान बेबो ने ‘कबीर सिंह’ में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के किरदार की आलोचना की.  उन्होंने ने कहा कि वो प्रीति जैसे किरदार पर भरोसा नहीं करती हैं. करीना ने आगे कहा कि उन्होंने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है लेकिन इस बात से कोई फर्क भी नहीं पड़ता है क्योंकि फिल्म 300 करोड़ रुपये से अधिक कमा चुकी है. करीना के अनुसार वह प्रीति जैसे किरदार को नहीं मानती क्योंकि बतौर इंसान वह वैसी नहीं हैं.

इसके अलावा बेबो ने यह भी कहा कि ये अच्छा है कि लोगों ने इस बारे में अपनी राय रखी है. फिल्म सुपरहिट रही ये बहुत खुशी की बात है. लेकिन जिस तरह रे देने वालों से ज्यादा से इसे पसंद किया गया उसके लिए थोड़ा बुरा महसूस कर रही हूं’.

दूसरी तरफ करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह ‘गुड न्यूज’, ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं. 

#AmitabhBachchan’s Birthday Celebrations With #Aaradhya, #JayaBachchan #ShwetaBachchanNanda, #Abhishek And #Aishwarya #…

Previous article

पेरेंट्स बनने के सवाल पर दीपिका ने कहा- ‘हम अभी पूरी तरह अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं’

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.