0

जम्मू कश्मीर के कठुआ रेप और मर्डर केस में फैसला आ गया है। बंजारा समुदाय की 8 साल की बच्ची के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या करने के मामले में कुल 7 में से 6 लोगों को दोषी ठहराया गया है। यह फैसला सोमवार को पठानकोट में विशेष अदालत ने सुनाया। बता दे, वह लड़की, जो मुस्लिम खानाबदोश जनजाति की थी, का अपहरण कर लिया गया और उसे कठुआ के एक गाँव के मंदिर में बंदी बना लिया गया। इसके अलावा, उसे ड्रग्स दिया गया, भूखा रखा गया और बार-बार उसके साथ बलात्कार किया गया।
ऐसे में पिछले साल आम आदमी के अलावा बॉलीवुड में भी गुस्से और दुःख की लहर छायी। जबकि कई बी टाउन स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया और न्याय – सजा की मांग की। ऐसे में आज कठुआ रेप केस पर फैसला आने के बाद बॉलीवुड स्टार निम्रत कौर ने सबसे पहले अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर जाहिर की। निम्रत कौर ने लिखा, Gravely important message delivered with the #KathuaVerdict. Proud of the system.

ये है मामला
जम्मू के कठुआ में गांव रसाना की 8 साल की बच्ची 10 जनवरी 2018 को लापता हो गई थी। बच्ची को काफी तलाशने के बाद पिता ने 12 जनवरी को हीरानगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। लापता होने के 7 दिनों बाद 17 जनवरी को जंगल में बच्ची की लाश क्षत-विक्षत हालत में मिली। बच्ची अपने परिवार के साथ रहती थी। खानाबदोश मुस्लिम समुदाय से थी। उस बकरवाल समुदाय से, जो कठुआ में अल्पसंख्यक है। बच्ची के साथ हुई हैवानियत के विरोध में परिजनों ने प्रदर्शन किया और हाईवे जाम कर दिया। 18 जनवरी को एक आरोपी का सुराग लगा और उसे दबोच लिया गया।

निम्रत कौर जैसे बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया शेयर करेंगे। हम आप को अपडेट करेंगे। अधिक से अधिक के बॉलीवुड न्यूज़ के लिए इस सेक्शन से जुड़े रहें। हमारे बॉलीवुड सेलेब्स की प्रतिक्रियाएँ।

सोनम कपूर के बर्थडे पर दीपिका पादुकोण को कॉपी करती दिखीं मलाइका अरोड़ा

Previous article

मानसिक बीमारी से जूझ रही ऋतिक रोशन की बहन सुनैना की हालत गंभीर, हॉस्पिटल में हुईं भर्ती

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.