0

भोजपुरी एक्टर-सिंगर पवन सिंह एक बार फिर मुसीबत में हैं। उनके खिलाफ 25 साल की अभिनेत्री ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। यह जानकारी मुंबई के मलाड स्थित मालवानी थाने की पुलिस ने दी। उन्होंने बताया कि भोजपुरी एक्टर व उसके सहयोगी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

अभिनेत्री का आरोप है कि पवन सिंह ने उसके सोशल मीडिया हैंडल पर अश्लील टिप्पणी कीं। साथ ही, आपत्तिजनक तस्वीरें भी पोस्ट कर दीं। मालवानी थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही, पीड़िता का बयान भी दर्ज कर लिया है।

Related Post:  बलात्कार और निर्मम हत्या के दोषी को मिली फांसी की सज़ा बॉम्बे हाईकोर्ट ने की रद्द, फैसले में देरी बनी वजह

अभिनेत्री को धमका रहे थे पवन सिंह: पीड़िता का आरोप है कि भोजपुरी एक्टर पवन सिंह उससे लगातार दोस्ती रखना चाहते हैं और समझौता नहीं करने पर उन्होंने परिणाम भुगतने तक की धमकी दे डाली है।
प्रोफेशनल दुश्मनी की बात भी आई सामने: पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक, पवन सिंह और उनके सहयोगी विष्णु तिवारी उर्फ सूर्या भैया प्रोफेशनल दुश्मनी के चलते अभिनेत्री को धमका रहे हैं।

मुंबई के उपनगर मलाड स्थित मालवानी थाने की पुलिस के मुताबिक, इस मामले में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद पवन सिंह और उनके सहयोगी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

Related Post:  अदालत से बरी हो गए एक्टर विद्युत जामवाल, 2007 में लगा था बेहद गंभीर आरोप

पुलिस के मुताबिक, भोजपुरी एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 और 354 व आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल, इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

abhi

बॉलीवुड के 9 दोस्त, जो लड़ाई-झगड़े के बाद अलग हुए, लेकिन अब अच्छे दोस्त हैं

Previous article

राजनाथ सिंह ने कहा- कम करेंगे रक्षा सामानों का आयात, मेड इन इंडिया पर रहेगा जोर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.