असिस्टेन्ट बैंक मैनेजर ने फांसी लगाकर दी जान

नागपुर के सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया में असिस्टेन्ट मैनेजर के रूप में काम करने वाली  34 वर्षिय की वृषाली हावारे ने बुधवार की रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लाश को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया है।

नागपुर के भारत नगर में रहने वाली वृषाली हावरे ने अपने ही घर मे बुधवार रात को फांसी लगा ली। शुरूआती जांच में पुलिस ने आत्महत्या की वजह घर में आपसी विवाद होने का बताया है और पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है। पुलिस ने वृषाली के पति आशुतोष हावरे के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

वही वृषाली के पति आशुतोष का कहना है कि जब वृषाली ने आत्महत्या किया तो मै घर पर नही था। जब मै घर पर आया तो दरवाजा अंदर से बंद था। जब वृषाली ने दरवाजा खटखटाने पर नही खोला तो दरवाजा तोड़ कर अंदर गया तो वृषाली को मृत अवस्था में पाया तब मैंने तुरंत अपने बगल वालों को इसकी सुचना दी और बगलवालों ने फिर पुलिस को इसकी सूचना दी।

वृषाली के पति आशुतोष पेशे से केमिकल इंजीनियर है और दोनों की शादी 3 साल पहले 2015 में हुई थी,आशुतोष के घरवाले ने लेक्चरर का जॉब छोड़कर नागपुर जाने का दबाव बनाया वहाँ जाने के बाद आशुतोष बेरोजगार हो गया था। उसके बाद अपने पत्नी को सता कर पैसा मांगने लगा था। हालांकि पुलिस ने अभी तक इस मामले में आशुतोष को गिरफ्तार नही किया है।