आख़िरकार मिला ही गया बिल्डर का परिवार

पिछले पंद्रह दिनों से परिवार के साथ लापता चल रहा महाराष्ट्र के अकोला जिले का प्रसिद्ध बिल्डर अमित वाघ का आखिर पता चल ही गया है। बिल्डर और उसके परिवार को ढूंढ़कर सतारा पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है।

ये भी पढ़ें :

पिछले 15 दिन से परिवार के साथ लापता है यह बिल्डर

पंद्रह दिनों से अपने परिवार के साथ लापता चल रहे बिल्डर को सतारा पुलिस ने गोवा के एक होटल से ढूंढ निकाला है।बिल्डर और उसके परिवार के लापता होने की शिकायत मिलने बाद से सतारा पुलिस बिल्डर अमित वाघ और उसके परिवार को खोजने में जुट गयी थी। पुलिस ने बिल्डर को कई बार फ़ोन पर संपर्क साधने की कोशिश की लेकिन उसका फ़ोन बंद आ रहा था। काफी दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस को बिल्डर और उसके परिवार का पता नहीं चला तो पुलिस ने बिल्डर के फ़ोन लोकेशन को ट्रेस किया तो पता चला बिल्डर अपने परिवार के साथ गोवा के होटल में मौजूद है।

सतारा पुलिस ने इसकी सूचना तुरंत गोवा पुलिस को दी। गोवा पुलिस ने होटल में जाकर बिल्डर अमित वाघ और उसके परिवार को सतारा पुलिस के हाथ सौंप दिया है। लेकिन इतने दिनों से बिल्डर का फ़ोन क्यों बंद आ रहा था. सतारा पुलिस बिल्डर से पूछताछ कर रही है।

कुछ दिन पहले अकोला के प्रसिद्ध बिल्डर अमित वाघ अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ ससुराल सतारा गए हुए थे।13  जून की रात से बिल्डर अपने परिवार के साथ लापता हो गया था उसका कुछ भी पता नहीं लगने से पुरे परिसर में सनसनी फ़ैल गयी थी।