Maharashtra/Goa

अब महाराष्ट्र में सामने आई गौ रक्षकों की गुंडागर्दी

0

गौ रक्षकों की गुंडागर्दी का एक नया वीडियो सामने आया है। वीडियो महाराष्ट्र के वाशिम ज़िले का है, जिसमे कुछ लोग खुद को बजरंदल का कार्यकर्ता बताते हुए दो लोगों की पिटाई कर रहे हैं। पिटाई करते करते भगवा गमछे वाले लोग दोनों शख्स से बार बार जय श्री राम का नारा लगाने को भी कहते सुनाई दे रहे हैं। पिट रहे दोनों लोगों पर आरोप है था की वो प्रतिबन्ध के बाद भी गाय का मीट बेच रहे थे। पिटाई का ये वीडियो 26 मई का है । जो ज़िले के मालेगांव तहसील के शिरपुर गांव में बनाया गया था। 

जानकारी के मुताबिक़ शेख बिस्मिलाह नाम का एक

व्यापारी अपने भतीजे के साथ शिरपुर मीट बेचने आया था। गांव के एक किनारे दोनों मीट बेच रहे थे तभी वहां अचानक कुछ युवक आ धमके। खुद को बजरंग दाल का कार्यकर्ता बताते हुए 8 से 10 युवकों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। उनका आरोप था की दोनों लोग शिरपुर में आकर गौ मांस बेच रहे हैं। जिसके बाद इन युवकों ने दोनों की लात जूतों से जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं पिटाई का पूरा वीडियो भी बनाया।  

जब ये वीडियो पूरे इलाके में वायरल हो गया तो संघयण लेते हुए मालेगांव पोलिस ने 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। वहीँ पुलिस ने मीट बेचने वाले दोनों शख्स के खिलाफ भी गोवंश कानून के तहत मामला दर्ज किया है। और मांस के टुकड़ों को जांच के लिए लैब भेज दिया है।

परमिट कैब का चला रहा था लिमोज़ीन

Previous article

एक रात में चार नवजात की मौत, वजह अब तक साफ़ नहीं

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami