Maharashtra/Goa

भिवंडी के कामवारी नदी में डूबे युवक का 6 दिन बाद भी नहीं लगा कोई सुराग

0

मुंबई से सटे भिवंडी के कामवारी नदी में 16 जुलाई को एक युवक की डूबने का मामला सामने आया था। लेकिन 6 दिन बीत जाने के बाद भी भिवंडी फायर ब्रिगेड की टीम को उस युवक को खोजने अब तक कोई भी कामयाबी हाथ नहीं लगी है। भिवंडी के कोनगांव का रहने वाला फ़िरोज़ बरकत शेख 28   कामवारी नदी में रिक्शा धुलने गया था,तभी उसका पैर फिसला और नदी में जा गिरा। फायर ब्रिगेड ने युवक को खोजने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया लेकिन उसका अबतक कोई भी सुराग नहीं लग पाया है। वही घटना के 6 दिन बाद युवक का डूबते वक़्त का वीडियो सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक जब युवक नदी में डूब रहा था, तभी उसे डूबते देख चार से पांच लोग युवक को बचाने के लिए नदी में कूदे। जब युवक का पता नहीं चल सका तो लोगों ने इसकी सूचना भिवंडी फायर ब्रिगेड को दी। घंटो बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम उस युवक का दो दिन तक खोजबीन की उसका कुछ भी पता नहीं लग पाने से फायर ब्रिगेड को शक हुआ कि युवक नदी के किसी कोने से तैर कर बाहर निकल गया होगा। जिस वक़्त युवक डूब रहा था। तभी पास के बिल्डिंग में से किसी ने उसका डूबते वक़्त का वीडियो निकाल लिया था। जो 6 दिन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो को वायरल होते देख फायर ब्रिगेड की टीम ने उसे खोजने के लिए एक बार वापस सर्च ऑपरेशन चलाया है। और इस बार उसे ढूंढ़ने के लिए JCB का इस्तमाल कर नदी में गयी पाइप लाइन को उठाकर उस युवक को खोजा जा रहा है। लेकिन 6 दिन बाद भी अबतक उस युवक का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

वही भिवंडी फायर ब्रिगेड के अधिकारी सालवी का कहना है कि हमने दस किमी तक नदी का किनारा तलाश किया ,मगर हमारे पास कर्मचारी की कमी है। एक गाड़ी पर तीन लोग ही है ,पानी की तेज बहाव में सादा बोट काम नहीं करता हमारे भी जान को खतरा है ,जबकि नगर सेवक इमरान अली का कहना है।मनपा में कोई सुविधा नहीं है। भिवंडी प्रांत अधिकारी से निवेदन कर JCB के सहारे हमने खोज की।

 

Rahul Pandey

चोरों से परेशान पुलिस नें लोगों के दी ये सलाह

Previous article

विडंबना देखिए आधुनिक भारत में अंतिम संस्कार की जगह नहीं

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami