चलती ट्रेन के टाॅइलेट में बच्चे को दिया जन्म, ट्रैक पर गिरा फिर भी जिंदा बचा

इसे कुदरत करिश्मा नहीं तो और क्या कहा जाएगा।​ एक महिला ने चलती ट्रैन टॉयलेट में बच्चे को जन्म दे दिया और बच्चा टॉयलेट के रास्ते चलती ट्रैन से ट्रैक पर जा गिरा।​लेकिन इस दुह्मुहे की सुरक्षा तो मानो खुद भगवन ने की, बेहद तेज़ रफ़्तार से भाग रही ट्रैन से गिरने के बाद भी बच्चे को एक खरोच तक नहीं आई। 

ये सब हुआ कोंकण के रत्नागिरी से दादर जा रही एक ट्रेन में। नौ माह की गर्भवती चंदना शाह रत्नागिरी से दादर जाने वाली ट्रेन से सफर कर रही थी। तभी अचानक उसे दर्द महसूस हुआ, किसी को बिना कुछ बताये वो ट्रैन के शौचालय में चली गयी। जहाँ उसने बच्चे को जन्म दिया इससे पहले की वो बच्चे को देख भी पाती बच्चा टाॅइलेट से नीचे ट्रैक पर गिरा। हड़बड़ाई हुई माँ भागकर बाहर निकली और लोगो से मदद की गुहार लगाने लगी। माजरा समझते ही लोगों ने 
ट्रैन की ज़ंजीर खिंची और भाग कर ट्रैक पर बच्चे की तलाशने लगे। आख़िरकार कुछ दूर बच्चा ट्रैक पर मिला फिर ट्रेक पर गिरे बच्चे को बाहर निकाला गया। 

लेकिन लोग इस बात से हैरान थे की स्पीड से चल रही ट्रेन से गिरकर भी नवजात जिंदा था और उसे एक खरोच तक नहीं आयी थी। फिर लोगों की मदद से जच्चा और बच्चा दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, फिलहाल दोनों ह खतरे से बाहर हैं।