Maharashtra/Goa

एक रात में चार नवजात की मौत, वजह अब तक साफ़ नहीं

0

महाराष्ट्र के अमरावती में एक रात में चार नवजात बच्चों की मौत से सनसनी मच गयी है। सभी बच्चों की मौत की उम्र 2 से 4 दिन है, इनमे से दो का जन्म इसी अस्पताल में हुआ था जबकि दो को भर्ती कराया गया था। इन नवजात बच्चों की मौत का समय भी आस पास ही है। मामला अमरावती के डाॅ. पंजाबराव देशमुख मेडिकल काॅलेज के हाॅस्पिटल का है। चारों नवजात बच्चों का एनसीयू में इलाज किया जा रहा था। अचानक बच्चों की इस तरह मौत से गुस्साए परिजनों और  मनसे कार्यकर्ता ने अस्पताल में घुसकर डाॅक्टर की पिटाई कर दी है। 

हालांकि अब तक साफ़ नहीं हैं की आखिर बच्चों की मौत हुई कैसे। कहा ये भी जा रहा है की एनसीयू में करंट लगने से इन बच्चों की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस भी इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। 

पुलिस के मुताबिक, मरने वाले चार में से दो बच्चों का जन्म इसी अस्पताल में हुआ था, जबकि दो बच्चों को दूसरे अस्पताल से लाकर यहाँ एनसीयू में रखा गया था। लेकिन रविवार देर रात अचानक इन बच्चों की मृत्यु होने लगी। जब परिजनों को ये बात पता चली तो पूरे अस्पताल में अफरा तफरी मच गयी। नवजात बच्चों के शवों को पुलिस ने अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया है। 

Irfan Siddiqui

अब महाराष्ट्र में सामने आई गौ रक्षकों की गुंडागर्दी

Previous article

हैरत में डाल देगा आपको दो साल में फडणवीस सरकार का हवाई खर्च

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami