Maharashtra/Goa

एक तेज़ रफ़्तार कार पांच लोग और सामने मौत

0

अगर सीसीटीवी की ये तस्वीरें किसी की भी रूह तक को हिला सकती है तो सोंचिये हादसा कितना खौफनाक होगा। पांच लोग एक साथ पुणे के बानेर इलाके में सड़क क्रॉस कर रहे थे तभी एक तेज़ रफ़्तार आई टेन कार ने अपना नियंत्रण खोया और पांचो को रोंदते हुए निकल गयी। टक्कर इतनी तेज़ थी की इस दुर्घटना में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। यह दिल दहलाने वाली घटना चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पुणे पुलिस के मुताबिक़ ये सभी लोग दो अलग अलग परिवार के हैं और सभी बानेर इलाके में फोर लेन की रोड क्रॉस कर रही थी। जैसे ही सिग्नल हुआ सभी एक साथ सड़क के बीच बने डिवाइडर पर खड़े हो गए। वो इस इंतज़ार में थे की जैसे सिग्नल हो वो आगे बढ़ें लेकिन इससे पहले की वो आगे बढ़ पाते तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार (MH-12/GV-8734)  डिवाडर पर जा चढ़ी और उसने वहां खड़े पांच लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी की सभी लोग अलग करीब पांच फुट की दूरी पर जा जा कर गिरे। वहीँ कार चला रही महिला भी बुरी तरह ज़ख़्मी हो गयी। अब पुलिस इस बात की जाँच कर रही है की कार चलने वाली महिला कहीं नशे में तो नहीं थी।

पुलिस की मानें तो , इस दुर्घटना में 4 साल के दो मासूम इशिता विश्वकर्मा और साजिद शेख ने मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि बच्चे की मां सजाद शेख, निशा शेख के साथ पूजा विश्वकर्मा इस हादसे में बुरी तरह घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज पुणे के एक सरकारी हॉस्पिटल में इलाज जारी है।

Tahir Beig

सुचना आयुक्त रत्नाकर गायकवाड़ पर हमला

Previous article

खुद को गोली मारी और लिखा की मै बेटी हूँ इसमें मेरी क्या गलती

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami