Maharashtra/Goa

Exclusive- गोवा में महिला के साथ जमकर मारपीट

0

गोवा के बागा बीच से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है . हमारे हाँथ एक वीडियो लगा है जिसमे आठ से दस मर्दों का एक पूरा झुंड मिलकर एक महिला की पिटाई कर रहे हैं . महिला को चप्पल से डंडों से लात घूसों से मारा जा रहा है. उसके साथ आये लोगों की भी बड़ी बेरहमी से ये झुंड पिटाई करता दिखाई दे रहा है महिला कभी अपने पति को बचाती तो कभी अपने साथ आये रिश्तेदारों को. एक के बाद एक कई लोग आते जाते हैं और उन्हें पीटते जाते हैं लेकिन उनकी मदद के लिए कोई नहीं आता . कभी कभी महिला इन लोगों से लड़ती भी दिखाई देती है पर ये गुंडे कहाँ मानने वाले हैं . सारे लोग एक साथ मिलकर महिला पर टूट पड़ते हैं 

ये पूरी घटना गोवा के बागा बीच की है, जो एक दर्शक ने हमें भेजा है. शूट करने वाले शख्स के मुताबीख मार पिट करने वाले लोग स्थानीय शैक मालिक हैं. जिनसे इस परिवार की किसी बात को लेकर बहस हो गयी . तभी वहां ब्लू टी शर्ट वाला लड़का डाँडो के साथ आता है और इनकी पिटाई शुरू कर देता है. तब तक उसके दूसरे साथी भी वहां आ जाते हैं और सब मिलकर उनकी पिटाई करने लगते हैं. 

इस घटना के चश्मदीद का ये दावा है की स्थानीय लोगों की गुंडागर्दी इस कदर बढ़ गयी है को वो घूमने आने वाले लोगों को भी नहीं बक्श रहे हैं . ये भी कहा जा रहा है की ये घटना ८ से १० अप्रैल के बीच की है जो बागा बीच पर कुछ विदेशी नागरिकों ने शूट किया है. 

अगर आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो कुछ लोग लाठी और डंडो से कुछ बीच पर घूमने आये लोगों की पिटाई करते दिख रहे हैं . लोगों को दौड़ा दौड़ा कर मारा जा रहा है . इतना ही नहीं पिटाई करने वाले लोग बीच पर बैठी एक महिला को भी डंडो से पीटते हुए दिख रहे हैं. लेकिन महिला भी उनको जवाब दे रही है . जबकि पुरुष खुद को बचाने के लिए यहाँ वहां भाग रहे हैं. 

ये परिवार कौन है और कहाँ से आया है ये अब तक साफ़ नहीं है. ये भी पता नहीं चल पाया है की आखिर उनकी पिटाई क्यों की गई.  

हमने जब इस पूरी घटना के बारे में गोवा पुलिस से जानकारी मांगी तो उन्होंने ऐसी किसी भी घटना के बारे में जानकारी होने से इंकार किया है. हां इतना ज़रूर कहा है की अगर ऐसी कोई घटना हुई है तो वो एक्शन ​ज़रूर लेंगे ​ 

लात-जूतों से मार कर निकालो पाकिस्तानियों को

Previous article

एयरपोर्ट को है खतरा ! तोड़ें 112 उंची इमारतें

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami