Maharashtra/Goa

गन्ना किसानों पर पुलिस फायरिंग दो गंभीर रूप से जख्मी

0

महाराष्ट्र में जारी गन्ना किसानों का आंदोलन आज उग्र हो गया है। महाराष्ट्र के अहमदनगर और औरंगाबाद में गन्ना किसानों आंदोलन किया देखते ही देखते किसानों का ये आंदोलन हिंसक रूप धारण कर लिया। और जगह जगह किसानों ने तोड़ फोड़ और आगजनी की। किसानों को तीतर बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले और फायरिंग की। पुलिस के फायरिंग में दो लोग जख्मी भी हो गए है।

बता दे कि महाराष्ट्र में गन्ना किसान गन्ने का 3100 रुपए रेट मिलने के लिए यह आंदोलन किया जा रहा है। औरंगाबाद के पैठण में आंदोलनकारियों ने गन्ना ले जा रहे ट्रेक्टर और ट्रक को रोकने पर पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया वहीं 11 लोगों को हिरासत में ले लिया। अहमदनगर में आंदोलनकारियों ने टायर जलाकर हाईवे पर यातायात को रोका। इस दौरान मची भगदड़ में कुछ आंदोलनकारी घायल हुए है। खानापुर में आंदोलकारियों ने गन्ने से लदे दो ट्रेक्टरों में आग लगई। सोलापुर में मंगलवेढ़ा माचणूर रो़ड पर किसानों ने रास्ता रोका आंदोलन शुरू किया है। पुलिस ने आंदोलनकारी किसानों को हिरासत में लिया है। एडिशनल एसपी सुदर्शन मुंडे की गाडी पर पथराव किया है।

किसानों के आंदोलन पर सहकारिता मंत्री सुभाष देशमुख ने कहा कि पुलिस को किसानों पर गोलियां नहीं चलानी चाहिए जिसने भी किया है उसपर कार्यवाही होगी किसानों को गन्ने का उचित मूल्य मिलेगा।

Rahul Pandey

प्रिंसिपल ने कराई प्रोफेसर से पैरों की मालिश, वीडियो हुआ वायरल

Previous article

मुंबई : फिरौती के लिए दस साल के मासूम का अपहरण के बाद हत्या

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami