Maharashtra/Goa

महाराष्ट्र में गणेश विसर्जन के दौरान 15 लोगों की गई जान

0

मंगलवार के दिन पुरे महारष्ट्र में गणेश विसर्जन के दौरान अलग अलग हादसों में 15 लोगों ने अपनी जान गवाई है। तो वही कई लोग घायल भी हुए है। विसर्जन के दौरान सबसे बड़ा हादसा महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में हुआ है। तालाब में बाप्पा के विसर्जन के लिए उतरे तीन बच्चों की मौत पानी में डूबने से हो गई है। औरंगाबाद में तीन बच्चों के मौत की वजह प्रशासन की लापरवाही बताई जा रही है। क्यूंकि उस तालाब के आसपास पुलिस बंदोबस्त नहीं किया गया था।

मिली जानकारी के मुताबिक गणेश विसर्जन के दौरान औरंगाबाद में 3,पुणे में 4,पिंपरी,जलगांव,नाशिक में 2-2 और बीड जिले में 1 व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई है। वही मुंबई के लालबाग इलाके में ड्यूटी पर तैनात 55 वर्षीय एपीआई सतीश साबले की भी मौत हो गई है। एपीआई सतीश साबले ड्यूटी पर थे तभी उन्हें चक्कर आया और वो बेहोश होकर गिर गए। उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। वही सुरक्षा के मद्देनज़र मुंबई में गणेश विसर्जन के दिन पुलिस के 40 हज़ार जवान तैनात किए गए थे।

नाशिक में डूबे युवक की तस्वीर  ​

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी किया बाप्पा का विसर्जन 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इको फ्रेंडली गणपति का विसर्जन किया। सीएम ने अपने घर में ही कुंड बनाकर मूर्ति का विसर्जन किया। इस मौके पर उनकी पत्नी अमृता फडणवीस और उनकी बेटी के इलावा घर के कई सदस्य भी मौजूद थे।

Rahul Pandey

औरंगाबाद में गणेश विसर्जन के दौरान तीन बच्चों की मौत

Previous article

मुमताज़ बनना चाहती है डेज़ी शाह

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami