Maharashtra/Goa

मंत्री पंकजा मुंडे को ताइक्वांडो में मिला ब्लैक बेल्ट का किताब

0

भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता महाराष्ट्र सरकार में महिला और बाल विकास मंत्री पंकजा मुड़े को तायक्वोंडो में ब्लैक बेल्ट पुरूस्कार से नवाजा गया है।
वही इस टूर्नामेंट में पंकजा मुंडे के बेटे ने 73 किलो वर्ग में स्वर्ण पदक जीता है। बता दे कि मुंबई में रिपब्लिक ऑफ़ नार्थ कोरिया के दूतावास ने तायक्वोंडो टूर्नामेंट का आयोजन किया था। इसमें देश विदेश से 800 से अधिक प्लेयर ने भाग लिया था। भाग लेने वाले अधिकतम खिलाड़ी नार्थ कोरिया से थे। यह टूर्नामेंट पिछले तीन दिनों से चल रहा था। जिसमे नार्थ कोरिया के खिलाडियों ने खेल के प्रति अपना हुनर दिखाया इस प्रतियोगिता में पंकजा मुंडे के बेटे आर्यमन ने भी भाग लिया था। आर्यमन ने 73 किलो वर्ग में स्वर्ण पदक जीता।

इस आयोजन में मंत्री पंकजा मुंडे मुख्या अतिथि थी। जिन्हे कुककिवन, विश्व तायक्वोंडो मुख्यालय ने ब्लैक बेल्ट पुरूस्कार से नवाजा है। ब्लैकबेल्ट का किताब मिलने और बेटे की जीत पर पंकजा ने कहा कि मैं भी अन्य पैरेंट्स की तरह इसमें शामिल हुई थी। मैं भी अपने बेटे की जीत के लिए नर्वस थी। मुझे लगता है कि तायक्वोंडो आपके शरीर के निर्माण के लिए बहुत अच्छा है और यहां तक की सचिन तेंदुलकर ने भी मेरे बेटे को इस खेल को जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया था।” वो अपने बेटे की जीत से बेहद खुश है। उन्हें उम्मीद है की इसी तरह उनका बेटा आगे भी अच्छा प्रदर्शन करेगा।

Rahul Pandey

वीडियो:अवैध फेरीवालों को हटाने के नाम पर लूट मचाते हैं BMC कर्मचारी

Previous article

Exclusive:आतंक का फेसबुक ! सोशल मीडिया के ज़रिए लश्कर कर रहा है देश में आतंकियों की भर्ती

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami