Maharashtra/Goa

पढ़ाने के समय हर रोज़ सोती रहती थी टीचर

0

महाराष्ट्र के नागपुर जिले के एक प्राइमरी स्कूल में बच्चों को पढ़ाने के समय, स्कूल के क्लास रूम में सोते रहनें के आरोप में स्कूल कि महिला शिक्षक को सीईओ ने सस्पेंड कर दिया है।महिला शिक्षक पर आरोप है कि जब क्लासरूम में बच्चों को पढ़ाने का समय होता है तो वो उन्हें खेलने के लिए छोड़ देती थी।और खुद सो जाती थी।ये आरोप तिष्टि (खुर्द) के नागरिकों ने कि है।

नागपुर के तिष्टि (खुर्द) के जिला प्राइमरी स्कूल में महिला टीचर मंदा येलकार को स्थानीय लोगों ने क्लासरूम में सोते हुए पकड़ लिया था।उसके बाद नागरिकों ने टीचर कि सोते हुए फोटो खींच ली। बाद में नागरिकों ने इसकी शिकायत जिला परिषद् जाकर शिक्षक सभापति से कि और सबूत के तौर पर उन्हें टीचर की सोते हुए फोटो भी दिखाई। नागरिकों ने टीचर पर आरोप लगाया है की जब क्लास रूम में बच्चों का पढ़ने का समय होता है तो वो बच्चों को खेलने के लिए छोड़ देती थी।और उनका बैग लेकर अपने सर के निचे रखकर जमीं पर सो जाती थी।

इस मामले को संघ्यान में लेते हुए शिक्षण समिति के सभापति ने समिति की बैठक में निलंबन का प्रस्ताव रखा.प्रस्ताव को सर्वसम्मति से पारित कर दिया। उसके बाद सीईओ को तत्काल कार्यवाही करने का आदेश दिया गया। कार्यवाही का आदेश मिलने के बाद सीईओ ने टीचर मंदा येलकार को सस्पेंड कर दिया है।                        ⁠⁠⁠⁠

Rahul Pandey

शिवसेना का बीजेपी सरकार पर हमला ,कहा अमरनाथ आतंकी हमले से ध्यान मत भटकाओ

Previous article

भिवंडी के फैक्ट्री में लगी भीषणआग, फैक्ट्री जलकर खाक

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami