Maharashtra/Goa

सचिन तेंदुलकर की पत्नी का महाराष्ट्र के किसानों को SURPRISE MEET

0

अहमदनगर के पाथर्डी तालुका के करंजी गांव के किसानों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि कभी उनसे सचिन तेंदुलकर या उनके परिवार का कोई भी सदस्य मिलने आएगा। लेकिन रविवार शाम उनके साथ जो हुआ और उन्होंने जिसे देखा उनके लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था। उन्हें भरोसा ही नहीं हो रहा था कि उनसे मिलने क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर और राज्यसभा सांसद सचिन तेंदुलकर कि पत्नी अंजलि तेंदुलकर आई है। दरअसल सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि तेंदुलकर रविवार शाम एक शानदार कार में बैठकर अपनी कजिन सिस्टर क्लेया चंदमल के साथ अहमदनगर के पाथर्डी तालुका के करंजी गांव के किसानों से मिलने पहुंची। गांव के किसानों जरा सा भी इसकी खबर नहीं थी कि उनसे मिलने सचिन तेंदुलकर कि पत्नी आ रही है। उन्हें जैसे ही इसकी जानकारी मिली की सचिन तेंदुलकर कि पत्नी अंजलि तेंदुलकर उनसे मिलने उनके गांव आई हुई है, तभी सैकड़ों की संख्या में किसान उनसे मिलने पहुंचे। उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था की सचिन तेंदुलकर की पत्नी उनसे मिलने आई है।

अंजलि की कजिन सिस्टर क्लेया चंदमल गोवा की रहने वाली है। वो अहमदनगर के पाथर्डी गांव में पिछले कुछ सप्ताह से रहकर किसानों को ऑर्गेनिक फार्मिंग के तरीके सिखा रही हैं। इसी बीच अंजलि भी अपनी बहन के साथ पहुंचकर किसानों को ऑर्गेनिक फार्मिंग के फायदे बताए। और उनके साथ पैदल पूरा गांव भी घुमा। अंजलि किसानों के साथ कई घंटे बिताए और उनके बीच में रहकर मराठी खाना भाखरी और रोटी खाई।

गांव में सचिन को भी लाने का किया वादा 

अंजलि ने किसानों के आग्रह पर उसने सचिन के किस्से शेयर किये। किसानों ने अपने यहां सड़क न होने की बात कहते हुए अंजलि के सामने हेल्प करने की बात रखी। इसपर अंजलि ने उनकी बात सचिन तेंडुलकर तक पहुंचाने का वादा किया। बता दें कि, सचिन राज्यसभा सांसद हैं और वे अपनी सांसद निधि से हैदराबाद के किसानों की हेल्प कर रहे हैं। कुछ किसानों ने अंजलि के साथ सेल्फी भी खिंचवाई और उन्हें फिर गांव में आने का निमंत्रण दिया।

Rahul Pandey

दगडूसेठ मंदिर का शिखर उतारते वक़्त ज़मीन पर गिरा युवक,कैमरे में कैद हुआ हादसा

Previous article

बार मैनेजर से मारपीट करने वाला हवलदार निलंबित

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami