शादी के घर में मातम पसरा, चंद मिंटो में दो मौतों से सन्न लोग

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के बल्लारपुर में बिजली का करंट लगने से माँ और बेटे की मौत हो गई। वही इस घटना से बल्लारपुर शहर में सनसनी फैल गयी है। छबुताई त्रिमबके और विनोद त्रिमबके मृतक माँ बेटे का नाम है।

शहर के विवेकानंद वार्ड में त्रिमबके परिवार में आने वाले 2 जून को शादी थी । घर मे शादी की तैयारी चल रही थी, साफ सफाई और कलर का काम चल रहा था। उसी समय वहां पर अर्थिंग का वायर जमीन पर गिरा हुआ था। तभी वहां पर छबुताई त्रिमबके कुछ काम से गई और अचानक अर्थिंग में करंट आ जाने से वो करंट के चपेट में आ गई । बिजली का झटका इतना जोर का लगा कि छबुताई जमीन पर गिर गयी और उनके नाक और मुह से खून बहने लगा।

माँ को इस हालत में देख विनोद अपनी माँ की मदद के लिए दौड़ा। विनोद को इस बात की कतई जानकारी नही थी कि माँ को करंट का झटका लगा है। जब विनोद माँ की मदद के लिए माँ के पास गया तो वो भी बिजली की चपेट में आ गया।

जब घर के अन्य लोगों को इसकी सुचना मिली तो उन्होंने सुच बुझ के साथ पहले वो बिजली की सप्लाई को बंद किया और फिर उन दोनों को अस्पताल ले गए जहां दोनों माँ बेटे की मौत हो गई। बल्लारपुर पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।