स्टंट के चक्कर में एक और युवक ने गंवाई जान, देखिए वीडियो

पुणे में जानलेवा स्टंट एक बार फिर खतरनाक साबित हुआ और 22 वर्षीय युवक को अपनी जान गवानी पड़ी। अब इस स्टंट का वीडियो वाइरल हो रहा है, जिसमे एक युवक पुल की बैरिकेडिंंग पर चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा और फिर वो अचानक छलांग लगा देता है।

 घटना पुणे के मावल तहसील के सांगवडे गांव की है, जहाँ पवना नदी में एक युवक को ऊंचाई से कूद कर स्टंटबाजी करना काफी महंगा पड़ा। और स्टंट के चक्कर में उसे अपनी जान खोनी पड़ी। जब लड़का पूल पर चढ़कर ये पूरा स्टंट कर रहा था नीचे खड़े उसके कई दोस्त इस पूरी घटना का मोबाइल पर वीडियो बना रहे थे। उसके दोस्तों ने ये सोंचा भी नहीं था कि यह स्टंटबाजी उनके जीवन के लिए सबसे महंगी साबित होगी। 

स्टंट कर रहे लड़के कि पहचान 22 वर्षीय मुदस्सिर ताहिर खान के तौर पर हुई है। मुदस्सिर अपने पांच दोस्तों के साथ पावना नदी में तैरने गया था। सभी दोस्त आपस में मौज मस्ती कर रहे थे तभी मुदस्सिर ने उन्हें नदी के ऊपर बने पूल से कूदकर स्टंट दिखाने कि बात कही। वह भाग कर अचानक नदी में बने पुल पर चढ़ गया। नीचे खड़े उसके दोस्त उसे उकसाते रहे और इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में क़ैद करते रहे। 

मुदासीर ने छलांग तो सही लगाईं लेकिन नदी के धाराओं के बीच तैरते तैरते वो काफी थक गया। और लहरों के बीच फंस गया इसके बाद वो बहार निकल ही नहीं पाया तैरते-तैरते थकावट के कारण वो पानी में डूब गया। इसके बाद इस घटना कि जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड कि एनडीआरएफ की रेस्क्यू टीम कि मदद से मुदस्सिर की बॉडी को ढूंढने में जूट गयी। इस वक़्त पुलिस उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है।