0

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल के निशाने पर रहती हैं। लेकिन इस बार एक शख्स ने उन्हें उनके साथ सेल्फी लेकर ही ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया पर स्वरा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो महज़ तीन सेकंड का ही है, लेकिन इस वीडियो को कई बार शेयर और लाइक किया जा चूका है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्वरा के साथ सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड करता है और कहता है, ‘मैम आएगा तो मोदी ही।’ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। स्वारा भास्कर को हमेशा ही सोशल मीडिया पर सरकार और प्रधानमंत्री के खिलाफ लिखते बोलते हुए देखा जाता है।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने स्वरा भास्कर का मजाक उड़ाना और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने ट्विटर पर इस वीडियो पर कमेंट कर कहा, ‘नया हिंदुस्तान है, सेल्फी लेगा भी और बेइज्जती भी करेगा।’ तो वहीं कुछ ने कमेंट किया, ‘स्वरा अब सेल्फी क्लिक करने में भी डरेंगी।’ तो कुछ लोगों ने इसपर कमेंट में लिखा, ‘सही बेइज्जती की है।’

जेएनयू की स्टूडेंट रह चुकी स्वरा भास्कर राजनीति पर अपनी खुलकर राय रखती हैं और काफी बोल्ड बयान भी दे देती हैं जिससे ज्यादातर फिल्मी कलाकार बचते हैं। अपने कॉलेज के ही कन्हैया के लिए प्रचार कर रही स्वरा बेगूसराय भी पहुंची थी।

पुणे : साड़ी दूकान में लगी भीषण आग में झुलसकर 5 कारीगरों की मौत , कई झुलसे

Previous article

करण ओबेरॉय को नहीं मिली ज़मानत, अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा

Next article

You may also like

More in National

Comments

Comments are closed.