0

मीरारोड: मानवता को शर्मसार करता हुआ यह वीडियो आपके मन को झकझोर कर रख देगा। जहां एक शख्स बिल्ली और उसके बच्चे को जिंदा जला रहा है और बिल्लियां जान बचा कर भाग रही हैं. इस क्रूर अपराधी का शिकार बनी बिल्लियां बुरी तरह झुलस गई है.वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि जलने वाली बिल्ली के बच्चे बहुत ही कम उम्र के हैं।

इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना मुंबई से सटे मीरा रोड इलाके की है। मीरारोड के नया नगर परिसर में एक सोसायटी के बाहर यह बिल्लियां रहती है। लेकिन इन बिल्लियों का यहां रहना सिद्धेश पाटिल को नागवार गुजरता है और यही कारण है कि उसने इन बिल्लियों को यहां से हटाने के लिए उन्हें आग के हवाले कर दिया था। यह घटना 28 अप्रैल 2019 की है।

सिद्धेश पाटिल का ये क्रूर अपराध परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद इसकी शिकायत पास के पुलिस थाने में की गई है और यह वीडियो सामने आने के बाद सिद्धेश पाटिल का वह क्रूर चेहरा सबके सामने आ गया है। जिसकी लोग आलोचना भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो मीरा भाईंदर परिसर में खूब तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद लोग यही अपील कर रहे हैं कि आवारा जानवरों पर इस तरह का क्रूर व्यवहार करने वाले आरोपी को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

मॉडल से अश्लील हरकत पर एजाज खान ने दी सफाई, जारी किया ये वीडियो

Previous article

पहली बार सामने आया आसमानी तबाही का वीडियो, ओडिशा में ‘फोनी’ चक्रवात से 12 लोगों की गई जान

Next article

You may also like

More in Crime

Comments

Comments are closed.