0

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अपने कैरेक्टर में उतरने के लिए सबकुछ ट्राई करते हैं. अक्षय कुमार भी अपनी हर फिल्म में कुछ ना कुछ नया ट्राई करते हैं. अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में ट्रांसजेंडर बने हैं. फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है. अपने माचो लुक से बाहर निकलर ट्रांसजेंडर के रोल को पर्दे पर उतारने के लिए काफी साहस की जरूरत होती है
अक्षय के अलावा बॉलीवुड में और भी कई स्टार्स हैं जो पर्दे पर ट्रांसजेंडर को रोल निभा चुके हैं. हम बता रहे हैं उनके बारे में…

आशुतोष राणा: आशुतोष राणा ने फिल्म ‘संघर्ष’ में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम था लज्जा शंकर पांडे, जो कि बच्चों को अगवाह करके मार देता था. फिल्म में उनका कैरेक्टर काफी खौफनाक था.

सदाशिव अमरापुरकर: सदाशिव अमरापुरकर का ‘महारानी’ का कैरेक्टर आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है. इस कैरेक्टर के लिए उन्हें कई सारे अवॉर्ड मिले थे. संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क में उन्होंने ये रोल निभाया था.

महेश मांजरेकर: कंगना रनौत और पारस अरोड़ा की फिल्म रज्जो में महेश ने अपने ट्रांसजेंडर के रोल से सभी का दिल जीता था. इस फिल्म में उन्होंने बेगम का किरदार निभाया था जो कोठा चलाती थी. इस कैरेक्टर के लिए उन्हें काफी सराहा गया था.

परेश रावल: मल्टी टैलेंटेड एक्टर परेश रावल ने 1997 में आई फिल्म ‘तमन्ना’ में ट्रांसजेंडर का रोल अदा किया था. इस मूवी में पूजा भट्ट, शरद कपूर और मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में थे.

बस्‍ती में छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष ‘कबीर तिवारी’ की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या, इलाके में बवाल 

Previous article

45 मिनट तक नहीं पहुंची एम्बुलेंस, सांस की तकलीफ से CM विजय रुपाणी के मौसेरे भाई ने तोड़ा दम

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.