0

आज एक बार फिर औंरंगबाद महापालिका का सभागार आखाड़े में तब्दील हो गया। पानी के मुद्दे को लेकर MIM के पार्षदों ने जमकर ग़दर काटा। दो पार्षदों ने तो सभागार में मौजूद लोगों पर कुर्सियां तक फेंकी। इस हंगामे में एक कुर्सी मेयर के सर पर जा लगी जिससे वो घायल हो गए। लेकिन पार्षदों की ये पूरी करतूत कैमरे में क़ैद हो गई। इस पूरे हंगामे के बाद MIM के  दोनों पार्षद को बर्खास्त कर दिया गया।

दरअसल इस पूरे हंगामे की शुरुआत महा पालिका की जनरल बाॅडी मीटिंग से शुरू हुई। जनरल बाॅडी मीटिंग में एमआईएम के दो पार्षद सय्यद मतीन और जफर बिल्डर ने पानी के मामले को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। जब हंगामा कर रहे पार्षदों को शांत कराने के लिए सिक्युरिटी गार्ड को बुलाया गया तो दोनों ने उनके साथ हांथा पाई शुरू कर दी। दोनों पार्षदों पर सिक्युरिटी गार्ड की पिटाई करने का आरोप भी लगा है। दोनों इस क़दर उत्तेजित हो गए की उन्होंने सभागार में रखी गई कुर्सियां इधर-उधर फेंकना शुरू कर दिया। इसी बीच उन्होंने एक कुर्सी मेयर की तरफ भी उछाली जो उनके सिर में लगी।

काफी देर तक दोनों पार्षदों ने हंगामा किया, मगर उनकी एक एक हरकत कैमरे में कैद हो गई। मेयर भगवान घड़ामोड़े ने दोनों का सदस्य पद रद्द कर दिया है। वहीं दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश भी दिया है।

लापता भारतीयों को तलाशने के फिलीपींस पहुंचा नौसेना का विमान

Previous article

देवर ने सगी भाभी को बीच सड़क पर दौड़ा दौड़ा मौत के घाट उतरा

Next article

You may also like

More in Crime

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.