0

लंदन. एक जर्मन व्यक्ति पर आरोप है कि उसने अपनी करोड़पति ब्रिटिश प्रेमिका को सेक्स के दौरान मौत के घाट उतार दिया. आरोप है कि उसने करोड़पति गर्लफ्रेंड की दौलत हड़पने के लिए सेक्स के दौरान प्रेमिका गला दबाया जिससे उसकी मौत हो गई.

डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक नॉर्थ फ्लोरशायर निवासी  22 वर्षीय अन्ना फ्लोरेंस रीड को अप्रैल में स्विट्जरलैंड के टिसिनो के कैंटन में लोकार्नो के होटल ला पाल्मा एयू लेक में मृत पाया गया था. टेसिन के पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने पुष्टि की है कि रीड की 29 वर्षीय डब्ल्यू ने हत्या की है. अब वह अदालत में हत्या के आरोपों के साथ-साथ गबन के आरोपों का भी सामना करेगा.

रिमांड पर लेने का भी आदेश दिया
अदालत ने डब्ल्यू को हिरासत में रिमांड पर लेने का भी आदेश दिया. घटना के बाद आरोपी डब्ल्यू ने कथित तौर पर होटल के रिसेप्शन को बताया था कि उसे रीड की तबियत ठीक नहीं नहीं लग रही थी.

पुलिस को बाद में बाथरूम में उसका मृत शरीर मिला. पोस्टमार्टम से पता चला कि युवती की गला दबाकर हत्या की गई है. डब्ल्यू को गिरफ्तार किया गया लेकिन कथित तौर पर पुलिस को बताया गया कि यह एक दुखद सेक्स दुर्घटना थी. आरोपी ने दावा किया कि उसने गलती से एक तौलिये से पीड़ित का गला घोंट दिया था.

रीड की मृत्यु के पांच महीने बाद, उसका क्रेडिट कार्ड एक लिफ्ट में पाया गया था. मिली जानकारी के अनसुार डब्ल्यू ने क्रेडिट कार्ड वहीं छोड़ दिया था. अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या डब्ल्यू करोड़पति रीड के पैसे चुराने की प्लानिंग बना रहा था.

डब्ल्यू का दावा है कि उसने रीड का क्रेडिट कार्ड इसलिए लिया था क्योंकि उसे शिकायत थी कि सारे बिल वह चुकाया करती थी. ऐसा उसने सिर्फ मजाक करने के लिए किया था.

Dominos Pizza होगा बंद, इन देशों से समेट लेगा कारोबार

Previous article

शेर के बाड़े में कूदा शख्स, शेर से की बातचीत, VIDEO देख हैरान हुए लोग 

Next article

You may also like

More in Crime

Comments

Comments are closed.