0

एक लड़की अपना आधार कार्ड बनवाने के ल‍िए अपने एक पर‍िचित के साथ शहर गई तो वहां उसके साथ एक महीने तक गैंगरेप होता रहा. लड़की से आरोप‍ियों ने एक सुसाइड नोट भी ल‍िखवा ल‍िया था. यह सनसनीखेज घटना मध्य प्रदेश के बैतूल ज‍िले की है.

मध्यप्रदेश के बैतूल में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे. ताजा मामला बैतूल के आमला थाना क्षेत्र का है जहां एक लड़की से आधार कार्ड बनवाने के नाम पर तीन लोगों ने रेप किया और 1 महीने तक पीड़िता को बंधक बनाकर रखा. बैतूल ज‍िले में  19 साल की लड़की के साथ यह हैवान‍ियत भरी घटना घटी. पीड़‍िता दसवीं तक पढ़ी है और इंदौर में जॉब करती है. पीड़‍िता थाना बोरदेही की रहने वाली है.

लड़की का आधार कार्ड गुम हो गया था जिसे नया बनवाने के लिए उसने अपने गांव के छोटे पवार नाम के लड़के को बोला था. छोटे पवार ने उसे 17 सितंबर को आमला बुला लिया और एक कमरा किराए पर लेकर उसमें रुकवा दिया.पीड़िता का कहना कि वह छोटे पवार को बार-बार बोलती रही क‍ि मेरा आधार कार्ड बनवा दे लेकिन वह टालता रहा.

9 अक्टूबर को करीब रात 9 बजे की बात है. छोटे पवार और राम डिगया सफेद कलर की स्कॉर्पियो में जबरदस्ती बैठाकर मुझे ले गए. फिर दोनों मुझे राम डिगया के खेत में ले गए. वहां दोनों ने जबरदस्ती मेरे साथ गलत काम क‍िया.

इस घटना में पीड़िता की हालत खराब हो गई तो उसे फिर कमरे पर छोड़ दिया. चार दिन बाद 13 अक्टूबर को पीड़िता को आमला के बोडखी ले गए और वहां मंगल यादव नाम के तीसरे आरोपी ने रेप किया. पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने उससे एक लेटर भी लिखवाया कि अगर मेरी मौत हो जाए तो उसके लिए मेरे चाचा-चाची जिम्मेदार होंगे.

जब परिजनों को इस बात की सूचना मिली क‍ि उनकी लड़की 1 महीने से आमला में है तो वे उसे लेने पहुंचे. तब उन्हें पता चला कि उनकी लड़की के साथ इस तरह की घटना घटी है. परिजनों ने इसकी शिकायत आमला पुलिस थाने में की है.

पुलिस ने आरोपी छोटे पवार, राम और मंगल यादव के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है. बैतूल एसपी का कहना है कि मामले की जांच हो रही है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

तमंचे पर डिस्को, हरिद्वार के ‘संजू बाबा’, का VIDEO हुआवायरल

Previous article

IND vs SA: हरभजन ने उड़ाया मजाक, जोंटी रोड्स से पूछा- रांची टेस्ट खेलेंगे?

Next article

You may also like

More in Crime

Comments

Comments are closed.