0

मुंबई: विरार ईस्ट इलाके में एक बिल्डिंग की चौथी मंजिल का स्लैब का गिर जाने से चार साल की बच्ची उसके मलबे में दब गई। बच्ची को जिंदा नहीं बचाया जा सका। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सटे विरार इलाके में मंगलवार को ये दुर्घटना हुई। घटना की जानकारी मिलते ही वसई-विरार म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (वीवीएमसी) और फायर ब्रिगेड ने बच्ची को बचाने की कोशिश भी लेकिन मलबे से बच्ची के शव को ही निकाला जा सका।

जानकारी के मुताबिक, चौथी मंजिल का स्लैब गिरने से बच्ची उसके मलबे में दब गई थी। सूचना मिलते ही वीवीएमसी और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और बच्ची की तलाश शुरू कर दी। हालांकि, बच्ची को बचाया नहीं जा सका। कहा जा रहा है कि हादसे के वक्त बच्ची तीसरी मंजिल की बालकनी में खेल रही थी।

आशंका जताई जा रही थी कि खेलते वक्त ही तीसरी मंजिल की बालकनी का हिस्सा उसी के ऊपर आ गिरा होगा। जानकारी के मुताबिक, विरार (ईस्ट) के नित्यानंद नगर में बनी यह बिल्डिंग गैरकानूनी है। घटना के बाद बिल्डिंग में रहने वाले लोगों को बाहर निकाला गया।

Rachael Goenka Launches Book Adventures With Mithai In the Presence Of Tanishaa Mukherjee #RachaelGoenka #AdventuresWit…

Previous article

अयोध्या विवाद: मुस्लिम पक्ष के वकील का दावा, नहीं छोड़ेंगे जमीन, कोर्ट के फैसले का इंतज़ार 

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.