0

मुंबई के बोरिवली पूर्व अभिनव नगर इलके से एक ऐसा सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जी हां इस सीसीटीवी वीडियो में आप देख सकते हैं कि आधी रात के वक्त एक सोसाइटी में तेंदुआ बड़े ही सावधानी से दबे पांव प्रवेश कर रहा है। 
सोसाइटी में घर के बाहर काले कलर का कुत्ता सो रहा है तेन्दुआ उसके पास जाता है और कुत्ते को झपटने की कोशिश करता है, लेकिन कुत्ता तेंदुए को मात देकर भागने में कामयाब हो जाता है। यह वीडियो 29 सितंबर 2019 की रात 2 बजकर 46 मिनट का है। 

दूसरा सीसीटीवी वीडियो 11-10-2019 का सुबह 4 बजकर 06 मिनट का है। सीसीटीवी में देख सकते हैं कि तेंदुआ सीढ़ी पर बैठे डॉग के पास कई मिनट तक खड़ा रहता है फिर कुत्ते पर हमला कर वहां से घसीट कर ले जाता। उसके बाद कमरे में रहने वाले लोग बाहर निकल कर देखते हैं। 

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो वीडियो बोरीवली पूर्व में स्थित अभिनव नगर का बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर यह पुष्टि नही हो सका है कि यह वीडियो बोरीवली का ही है। लेकिन वायरल मैजेस में इसे बोरीवली का वीडियो बताया जा रहा है। क्योंकि बोरीवली पूर्व के कई इलके ऐसे हैं जो नेशनल पार्क के जंगल से सटे हुए है और वहां अक्सर ऐसी घटनाएं सुनने को मिलती हैं।

इस मदरसे में मुसलमान करते हैं गायों की सेवा, गौ रक्षा की अनूठी पहल

Previous article

Exclusive: ‘मोगुल’ नहीं, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक में सैफ अली खान के साथ काम करेंगे आमिर खान

Next article

You may also like

More in Mumbai

Comments

Comments are closed.