0

मुंबई: जानलेवा सेल्फी पर मुंबई पुलिस ने चेतावनी भरा वीडियो जारी किया है। हमारी आपसे गुजारिश है कि कमजोर दिल वाले यह वीडियो ना देखें। खतरनाक जगहों पर सेल्फी लेने का नशा कितना जानलेवा साबित हो सकता है इसका अहसास मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हेंडल पर जारी किए गए वीडियो से हो जाता है।

Attempt for the most daring selfie? Or just another irresponsible adventure? Whatever this was for, it clearly wasn’t worth the risk! #SafetyFirst pic.twitter.com/vzBYEZs54Y

— Mumbai Police (@MumbaiPolice) May 2, 2019

मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक व्यक्ति बहुमंजिला इमारत से फिसलकर नीचे गिरता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि यह वीडियो कहां का है? इसके बारे में मुंबई पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है। हो सकता है कि खतरनाक जगहों पर सेल्फी के बारे में आम जनता को जागरूक करने के लिए ही मुंबई पुलिस ने यह वीडियो शेयर किया हो।

मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर पर लिखा है की क्या यह एक साहसी सेल्फी लेने का प्रयास था? या फिर एक गैर जिम्मेदाराना एडवेंचर? चाहे यह किसी भी उद्देश्य के लिए हो, यह साफ है कि यह जोखिम के लायक नहीं था।

वीडियो में जो भाषा सुनाई दे रही है वह मराठी या हिंदी नहीं लग रही। मुंबई में मराठी या हिंदी भाषा बोली जाती है, भाषा के आधार पर कहा जा सकता है कि यह वीडियो मुंबई का नहीं होगा। हालांकि इसके बारे में अधिक जानकारी मुंबई पुलिस ही दे सकती है। लेकिन गुगल के रिवर्स इमेज सर्च से पता चला है कि वीडियो 24 अप्रैल को चीन की एक वेबसाइट पर अपलोड किया गया था।

पोर्न सीडी लीक होने के बाद लाइम लाइट में आई फराह अब हॉट फोटो की वजह से हैं सुर्ख़ियों में

Previous article

मॉडल से अश्लील हरकत पर एजाज खान ने दी सफाई, जारी किया ये वीडियो

Next article

You may also like

More in Crime

Comments

Comments are closed.