MumbaiTop Stories

24 घंटे में मुंबई से 11 बांग्लादेशी गिरफ्तार

0

मुंबई के कांदिवली और मालाड मालवणी इलाके में अवैध रूप से रहने वाले 11 बांग्लादेशियों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कांदिवली से 3 बांग्लादेशियों को एटीएस की टीम ने गिरफ्तार किया तो 8 बांग्लादेशियों को मालवणी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिनको अदालत में पेश किया गया तो 31 मार्च तक की पुलिस कस्टडी में रखकर पुछताछ करने का पुलिस को आदेश मिला है।

मुंबई में कैसे आये और इन इलाको में आकर इन लोगो ने कैसे आधारकार्ड से लेकर पेनकार्ड और भारतीय होने का फर्जी प्रमाणपत्र बनवाया इसकी भी पुलिस पुछताछ कर रही है। पुलिस ने एक खास सुचना के आधार पर छापा मारा तो इन लोगो ने भारतीय होने का पहले बहुत ढोंग किया लेकिन पुलिस की सख्ती से हुई पुछताछ में इन लोगो ने कबुलकर लिया कि यहां पर आकर इन लोगो ने सारे दास्तावेज पैसे देकर बनवाऐं जो आसानी से बन गये।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार इन सभी बांग्लादेशियों की पुलिस कस्टडी समाप्त होने के बाद इनको वापस बांग्लादेश भेजने की प्रक्रिया कि शुरूआत की जाऐंगी.साथ ही साथ और मुंबई में इस तरह से अवैध तरीके से रह रहे बांग्लादेशियों पर पुलिस ने पैनी नजर बढा दी है.गिरफ्तार सभी आरोपियों पर पासपोर्ट नियम, विदेशी अधिनियम और आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

फिर सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं कामसूत्र 3D की अभिनेत्री शर्लीन चोपड़ा हॉट BATHING VIDEO

Previous article

OMG: VIDEO जब नेता जी की महिलाओं ने कर दी जमकर पिटाई

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami