अब आरजे मलिश्का को बीएमसी देगी एक और नोटिस

मुंबई में जारी शिवसेना और रेडियो जॉकी मलिश्का के बिच विवाद थमता नहीं दिख रहा है। एक बार फिर आरजे मलिश्का को बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने अवैध निर्माण को लेकर नोटिस देने की तैयारी कर ली है.आरजे मलिश्का पर बीएमसी की कार्यवाही के बाद, उस कार्यवाही का जवाब देते हुए गुरुवार को रेड एफएम की टीम ने बरसात में मुंबई की बदहाल सड़कों पर एक और गाना बनाकर शिवसेना और बीएमसी खिंचाई की थी। इस गाने से तिलमिलाई शिवसेना ने आरजे मलिश्का को एक बार फिर अवैध निर्माण को लेकर नोटिस देने की बात कर रही है।  

ये भी पढ़े:

रेड FM का BMC पर फिर हमला, पोस्ट किया नया वीडियो

लगता है शिवसेना की इस कार्यवाही से आरजे मलिश्का डरने वाली नहीं है.एक और नोटिस मिलने की बात सामने आने पर मलिश्का ने एक ट्वीट कर मिलने वाले  नोटिस का जवाब पहले ही दे दिया है। जिसमे मलिश्का ने लिखा है कि हमारे पास इसतरह से 6 गाने बनकर तैयार है।अब देखना दिलचस्प होगा कि मलिश्का के ट्वीट के बाद क्या शिवसेना और बीएमसी मलिश्का को अवैध निर्माण का नोटिस देगी। अगर देगी भी तो फिर इस नोटिस का जवाब आरजे मलिश्का किस गाने से देंगी। 

यह सारा विवाद तब शुरू हुआ जब रेडियो जॉकी मलिश्का ने “मुंबई तुला माझा वर भरोशा नाय काय ” नाम का गाना बनाया था. जिसमे मलिश्का ने बरसात में मुंबई कि बदहाल सड़कों पर बीएमसी और शिवसेना के कामों की पोल खोली थी। जिसके बाद तिलमिलाई शिवसेना की महिला नेता किशोरी पेडनेकर ने गाने का जवाब गाने से दिया था। फिर बीएमसी मलिश्का के घरों की जांच करते हुए, उनके घरमे डेंगू का लार्वा पाए जाने का नोटिस मलिश्का की माँ को थमा दिया था। उस कार्यवाई का जवाब देते हुए रेड एफएम मलिश्का की टीम ने एक और  गाना बनाकर बीएमसी की कार्यवाही का जवाब दिया था।उस गाने के बाद अब बीएमसी मलिश्का को अवैध निर्माण का नोटिस देने की बात कर रही है।