Bollywood/FashionMumbaiTop Stories

वरूण धवन के बाद थी एक्टर कुणाल खेमु की बारी, मुंबई पुलिस नें ऐसे सिखाया सबक़

0

अभिनेता वरूण धवन का मामला तो याद होगा ही जब उन्होंने ट्रैफ़िक नियम तोड़कर एक फ़ैन के साथ सेल्फी निकाली थी। वरूण के उस हरकत के बाद मुंबई पुलिस नें उन्हें सबक़ सिखाया था। अब बारी कुणाल खेमू की है। कुणाल को सड़क पर बिना हेलमेट के गाडी चलाना महंगा पड़ गया है। अभिनेता को ट्रैफिक रूल वायलेंस करने कि जुर्म में पुलिस ने उनका चलाना काटा है। और साथ ही अभिनेता को हिदायत देते हुए कहा है कि आगे ऐसी गलती ना करे।

इस मसले पर कुणाल ने ट्वीट करके पुलिस से माफ़ी भी मांगी है। बता दें, अभिनेता कुणाल खेमू कि एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी जिसमे वो सड़क पर एक व्हइट कैप पहनकर बाइक चलाते हुए नज़र आ रहे थे।

तस्वीर वायरल होने के बाद अभिनेता ने अपने ट्वीटर अकाउंट से पर ट्वीट कर माफ़ी मांगते हुए कहा है कि मैंने अपनी बिना हेलमेट के बाइक चलाते वक़्त की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते देखी है। ये बहुत ही शर्मनाक है कि मै बिना हेलमेट के गाडी चला रहा हूँ मै इसके लिए माफ़ी मांगता हूँ। मै लोगों के बीच गलत उदहारण नहीं बनना चाहता हूँ। मुझे बाइक्स बहुत पसंद है। मैं हेलमेट के साथ रेगुलर बाइक चलाना चाहता हूं। चाहे यह लॉन्ग राइड हो या फिर अगले दरवाजे तक ही, लेकिन हेलमेट जरूर पहनना चाहिए।

 

कुणाल के ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस ने भी अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट करके कहा कि कुणाल खेमू आप बाइक्स पसंद करते हैं और हम सभी नागिरकों की सुरक्षा करना पसंद करते हैं। और हम हर दुघर्टना को टालना चाहते हैं। उम्मीद है अगली बार गलती करने के बाद अफसोस नहीं करेंगे. एक ई-चालान आपको भेज दिया गया है।

Rahul Pandey

पुल पर कुछ इस तरह लटकी मिली पुलिस इंस्पेक्टर की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Previous article

पत्नी को थी शराब की लत फिर पति ने वो किया जो कोई सोंच भी नहीं सकता

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami