CrimeMumbaiTrending News

मुंबई में बकरी से परेशान दो लोगों ने 7 साल के मासूम को ज़िंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार

0
Fed up of family's goats, neighbours burn their 7-year-old son to death
Fed up of family's goats, neighbours burn their 7-year-old son to death

मुंबई : शहर से सटे नालासोपारा इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है. जहाँ दो लोगों ने सात साल के एक मासूम पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. इस वीभत्स हत्याकांड की वजह सुनकर और भी हैरान होंगे. जिन दो लोगों ने बच्चे को जलाकर मार डाला उसकी सिर्फ इतनी गलती थी की उसके घर की बकरियां आरोपियों के आहाते में घुस गयीं थी. बस इसी का बदला लेने के लिए दोनों ने बच्चे को बेरहमी से मार डाला. बच्चा 50 फीसदी जल गया था जिसे इलाज कस्तूरबा अस्पताल में चल रहा था. लेकिन इलाज के दौरान ही बच्चे की मौत हो गयी.

तुलिंज पुलिस ने इस मामले में अलोक श्रीवास्तव और आकाश श्रीवास्तव नाम के दो लोगों को सात साल के मासूम फैज़ान कुरेशी के हत्या के आरोप ें गिरफ्तर किया है.

पुलिस के मुताबिक, हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोप नालासोपारा के गोराई पाड़ा इलाके में रहते हैं. सात साल का मासूम फैज़ान भी अपने पिता इज़हार और माँ समुजा के साथ वहीँ रहता था. कुरैशी परिवार अपने जीवन यापन के लिए बकरियां पालता है. आरोप के मुताबिक अक्सर उनकी बकरियां आरोपी अलोक के आहाते में घुस जातीं थी. जिसको लेकर कई बार उनका इज़हार के साथ झगड़ा भी हुआ था. वारदात के एक दिन पहले भी दोनों ने इज़हार को धमकी दी थी.

दूसरे दिन जब इज़हार बकरियां चरा रहा था. तभी आरोपियों ने दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले फैज़ान को पकड़ लिया और उसपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. जिससे फैज़ान बुरी तरह झुलस गया था. पड़ोसियों ने किसी तरह बच्चे की आग बुझाई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. मगर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

तुलिंज थाने के अधिकारी के सानप ने बताया कि, पुलिस ने पहले आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तर कर लिया था. अच्छे की मौत के बाद आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

VIDEO: कभी इस्तेमाल किया है गधी के दूध से बना साबुन, ये लड़की बना रही है जिसकी ज़बरदस्त डिमांड है

Previous article

VIDEO: फैन की ये दीवानगी देखकर भावुक हुईं धड़क गर्ल जहान्वी कपूर, फैन ने गुदवाया टैटू

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami